scriptRapper Murder: Darrell Caldwell का हत्या का मामला आया सामने | Rapper Murder: Darrell Caldwell's murder case comes to the fore | Patrika News

Rapper Murder: Darrell Caldwell का हत्या का मामला आया सामने

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2021 03:09:30 pm

Submitted by:

Manisha Verma

Rapper Murder : रैपर डैरेल कैल्डवेल की हत्या का मामाला आया सामने, एक संगीत समारोह में शामिल हुए थे। रैपर डैरेल कैल्डवेल कुछ विवादों के बाद हुए झगड़े में चाक़ू से गोद कर कर दी रैपर की हत्या। रैपर डैरेल कैल्डवेल मात्र 28 वर्ष के थे। उन्हें (Drakeo The Ruler) नाम से लोग जानते थे। रैपर के ‘पब्लिसिस्ट’ स्कॉट जॉसन ने रविवार को कैल्डवेल की मौत की पुष्टि की है।

darrell_caldwell.jpg
झगड़े के बाद मारा चाक़ू से

रैपर डैरेल कैल्डवेल की हत्या का मामाला आया सामने, एक संगीत समारोह में शामिल हुए थे रैपर। डैरेल कैल्डवेल कुछ विवादों के बाद हुए झगड़े में चाक़ू से गोद कर कर दी रैपर की हत्या। रैपर डैरेल कैल्डवेल मात्र 28 वर्ष के थे। हमला शनिवार की रात को किया गया था। इस कार्यक्रम में स्नूप डॉग (Snoop Dogg), 50 सेंट और आईस क्यूब भी प्रस्तुति देने वाले थे। लेकिन रैपर डैरेल कैल्डवेल की हत्या के बाद आयोजकों ने कार्यक्रम को ही रद्द कर दिया। ख़बरों की मानें तो रात साढ़े आठ बजे ही मंच पर झगड़ा शुरू हो गया था। जहाँ से ख़बर ये आयी थी कि झगड़े के दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया था जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन उस समय रैपर डैरेल कैल्डवेल का नाम सामने नहीं आया था।
रैपर डैरेल कैल्डवेल की हत्या का मामाला आया सामने। जब रैपर डैरेल कैल्डवेल को अस्पताल ले जाया गया। तुरंत डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। आपको बता दें कि रविवार तक किसी भी दोषी को गिरफ़्तार नहीं किया गया था। अभी भी किसी भी दोषी का नाम सामने नहीं आया है। हालाँकि कहा जा रहा है कि मामले की जाँच की जा रही है। रैपर डैरेल कैल्डवेल के फ़ैन्स के लिए काफ़ी बुरी ख़बर है। रैपर डैरेल कैल्डवेल फ़ैन्स सोशल मीडिया पर अपना दुःख व्यक्त कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर पूरी तरह से मातम छा गया है। रैप गायक स्नूप डॉग समेत उनके चाहने वाले कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कैल्डवेल के निधन पर दुख व्यक्त किया। फ़ैन्स उनके क़ातिलों को पकड़ने की अपील पुलिस से कर रही है। हालाँकि पुलिस दोषी की तलाश में लग गई है। किसी भी हाल में दोषी को बख़्शा नहीं जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो