scriptसरेआम कपड़े उतार विरोध प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस अब है शर्मिन्दा, मां से इस तरह मांगी माफी | Sri Reddy emotional letter about her metoo demonstration | Patrika News

सरेआम कपड़े उतार विरोध प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस अब है शर्मिन्दा, मां से इस तरह मांगी माफी

locationमुंबईPublished: May 14, 2019 01:09:12 pm

कई लोगों ने तुम्हारे लिए गंदे शब्द इस्तेमाल किए… तुम एक लाश की तरह जी रही हो… अब भी मेरे लिए भगवान से प्रार्थना करती हो… क्यों मां?

Sri Reddy pics

Sri Reddy pics

मुंबई। देश में आई मीटू अभियान ने कई बड़े-बड़े फिल्मी दिग्गजों का पर्दासाफ कर दिया। कुछ आरोप सत्य पाए गए तो कुछ में आज तक कोई प्रगति नहीं हो पाई। बहुत सारे केस सबूतों के बिना जहां थे वहीं दबे रह गए। इसी बीच टॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने बड़े निर्माता-निर्देशकों के खिलाफ जंग लड़ी। जब उसकी मीटू स्टोरी को किसी ने नहीं सुना तो बीच सड़क टॉपलेस हो गई।

Sri Reddy actress

इसके बाद इस एक्ट्रेस पर चारों तरफ से जुबानी हमले हुए। कुछ लोग उसके समर्थन में आए तो कुछ ने उसके चरित्र पर सवाल खड़े किए। इसी संघर्ष का दर्द अब जाकर एक्ट्रेस ने अपनी मां के नाम लिखे एक पोस्ट में जाहिर किया है। टॉलीवुड एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है। ये पोस्ट उनकी मां को समर्पित है।

Sri Reddy mother

श्री रेड्डी ने लिखा है, ‘ तुम्हारी कौन परवाह करता है? तुम्हारी मां के सिवाय… मेरी मां, आई लव यू… तुम मुझसे अब भी प्यार करती हो? मां, मुझे मेरे जन्म लेने पर दुख महसूस होता है… नहीं मां, तुम्हारी गलती है, मुझे जन्म देने की। इसी कारण मैंने तुम्हे बहुत दर्दनाक सजा दी है। मुझे पता है कि तुमने कोई गलती नहीं की, फिर भी मैंने तुम्हे बहुत परेशान किया। कई लोगों ने तुम्हारे लिए गंदे शब्द इस्तेमाल किए… तुम एक लाश की तरह जी रही हो… अब भी मेरे लिए भगवान से प्रार्थना करती हो… क्यों मां? मेरी गलतियों के कारण लोग तुम पर रोजाना आरोप लगाते हैं… मेरी मां, मुझे बताओ मैं तुम्हारे लिए क्या करूं?? तुमने मुझे ये शरीर दिया, तुम क्यों नहीं मेरी सांसें छीन लेती हो और खुशी से जीओ मां…’

Sri Reddy photo

आपको बता दें कि श्री रेड्डी ने पिछले साल तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। उन्होंने तेलुगू फिल्म चैम्बर्स आॅफ कॉमर्स के आॅफिस के बाहर टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था।

Sri reddy pics

उनका आरोप था कि निर्माता-निर्देशक बाहर की लड़कियों/एक्ट्रेसेस को काम दे रहे हैं क्योंकि स्थानीय महिला कलाकार इतनी बोल्ड नहीं हैं कि उनकी अनुचित मांगों को पूरा कर सकें। श्री रेड्डी ने साउथ के कुछ बड़े कलाकारों पर भी उनके साथ यौन शोषण करने के आरोप लगाए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो