उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को बेबाक अंदाज में दिया जबाव, बोलीं- मेरे कपड़ों से मेरी पहचान

By: Archana Pandey
| Updated: 11 Sep 2021, 05:40 PM IST
उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को बेबाक अंदाज में दिया जबाव, बोलीं- मेरे कपड़ों से मेरी पहचान
Urfi Javed

बीते दिनों एयरपोर्ट पर शॉर्ट डेनिम जैकेट में नजर आई 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद ने अपने ट्रोलर्स को बेबाक अंदाज में जवाब दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने कहा कि इंडस्‍ट्री में मेरी जो भी पहचान है उनके कपड़ों की वजह से है। इसलिए मुझे किसी के कुछ भी बोलने या लिखने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT Fame Urfi Javed: बीते दिनों एयरपोर्ट पर शॉर्ट डेनिम जैकेट में नजर आई 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) उर्फी जावेद ने अपने ट्रोलर्स को बेबाक अंदाज में जवाब दिया है। एक इन्टव्यू के दौरान उर्फी ने कहा कि इंडस्‍ट्री में मेरी जो भी पहचान है उनके कपड़ों की वजह से है। इसलिए मुझे किसी के कुछ भी बोलने या लिखने से कोई फ्रक नहीं पड़ता।

उर्फी ने उनके कपड़ों और फैशन सेंस पर बोलने वालों को टारगेट करते हुए कहा कि, लोग आज टैलेंट से ज्यादा अब ड्रेंसिंग सेंस पर बात करते हैं। मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं है कि मैंने जो भी शौहरत हासिल की है, वो कपड़ों की वजह से ही है।

उर्फी का कहना है कि हमारी इंडस्‍ट्री में 'जो दिखता है, वही बिकता है' वाला फंडा है। इस बात को में पॉजिटिव तरीके से लेती हूं। हालांकि मुझे आगे मेरे काम से भी नाम और शौहरत मिलेगी।

'मैं सात साल से काम कर रही हूं, कई टीवी सीरियल्‍स में काम किया, लेकिन मुझे कोई पहचान नहीं मिली। आज मैं अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में आई हूं। उर्फी का मानना है कि 'बिग बॉस ओटीटी' में आने के बाद उनकी पॉप्‍युलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई है, इसलिए वो जो भी पहनती हैं वो हाईलाइट हो जाता है।

बता दें कि जिसे जैकेट में उर्फी जावेद नजर आई थी। वो इतना छोटा थी कि उनकी लॉन्‍ज‍िरी भी दिख रही थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उर्फी के लिए काफी अन्‍ट शन्‍ट' लिखा गया। उर्फी टीवी इंडस्ट्री में सात साल के काम कर रही हैं। उर्फी ने इस दौरान कई छोटे-बड़े रोल किए।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में भले ही बहुत कम दिन रहीं, लेकिन इन्हीं दिनों में उन्होंने काफी पॉप्‍युलैरिटी बटोर ली। इसके अलावा उन्‍हें सबसे ज्‍यादा पहचान उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल ने दिलाई है। जिसमें वो कपड़ों और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं।