Kapil Sharma शो के लिए Virat Kohli को देने पड़े थे 3 लाख रुपए! देखते-देखते ही लग गया चूना

By: Pratibha Tripathi
| Published: 24 Aug 2021, 04:12 PM IST
Kapil Sharma शो के लिए Virat Kohli को देने पड़े थे 3 लाख रुपए! देखते-देखते ही लग गया चूना
The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो को देखने के लिए विराट को देने पड़ गए थे तीन लाख रूपये, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला ‘दी कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) आज के समय में हर किसी के पसंदीदा शो बन चुका है। लोग इस शों को देखने के लिए समय से पहले ही टीवी का सामने बैठ जाते है। यह शो ना केवल भारत में पसंद किया जाता है बल्कि दूर देश के लोग भी इसे काफी पसंद करते है। अब यह शो एक बार फिर से अपने नए सीजन के साथ टीवी पर लौट चुका है। इस शो की सबसे खास बात यह है कि इसमें फ़िल्मी हस्तियों से लेकर क्रिकेट जगत के लोग जुड़कर अपने लाइफ से जुड़े कुछ खुलासे करते है। जहां यह शो को लोग फ्री में घर बैठे देखकर आनंद उठाते है तो वहीं इस शो को देखने की कीमत भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लाखों रूपए चुकानी पड़ी थी। कपिल शर्मा के शो को देखने के लिए विराट कोहली को लगा था लाखों का चूना, आइए आपको इस बारे में ..

2_2.jpg

कपिल शर्मा शो आज के समय में हर घर की पहली पसंद बन चुका है। लोग इस कॉमेडी शो के दीवाने हो चुके है। इसी दीवानगी की लिस्ट में विराट कोहली का नाम भी आता हैं इस बात का खुलासा उन्होने खुद ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) के शो में किया था। कपिल शर्मा के शो में विराट ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के कुछ खुलासे किए थे इसी दौरान उन्होंने एक जो दिलचस्प किस्सा सुनाया उसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया। उन्होने बताया कि इस शो को देखने के लिए उन्हे तीन लाख रूपये का फटका लग गया था।

यह भी पढ़ें:- इस एक्टर की वजह से शो में भारती को लगाना पड़ा पोंछा, जानिए क्यों करना पड़ा ये काम

1_3.jpg

शो में विराट ने बताया था कि जब हमारी पूरी भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर गई थी तब वे फ्री टाइम में उनका शो देखते थे। ऐसे ही एक बार जब वे एयरपोर्ट पर बैठे-बैठे बोर हो रहे थे तो वे कपिल का शो देखने लगे। उन्होंने बताया कि ले इस शो को इंडिया के नेटवर्क पर अपने फोन से देख रहे थे। तभी मेरे भाई ने मुझे फोन किया और मुझसे पूछा तुम क्या कर रहे हो?

यह भी पढ़ें:- जब प्रियंका चोपड़ा के शो में लेट आने पर भड़क गए थे कपिल शर्मा, गुस्से में कॉमेडियन ने फेंक दिया ईयरपीस

3_1.jpg

विराट ने भाई को बताया कि वे एयरपोर्ट पर बैठकर कपिल का शो देख रहा हूं तभी उनके भाई ने कहा कि आपको फोन का बिल 3 लाख रुपये आया है। भाई की यह बात सुनकर विराट हैरान रह गए।