scriptमकान का लिंटर गिरने से पिता समेत दो बच्चे मलवे में दबे, हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर | house collapse due to rain children and father buried in debris | Patrika News
एटा

मकान का लिंटर गिरने से पिता समेत दो बच्चे मलवे में दबे, हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर

शनिवार सुबह लगभग छह बजे अचानक मकान का लिंटर गिर गया। मलवे में पालतू मवेशी भी दब गया।

एटाSep 28, 2019 / 11:28 am

suchita mishra

मकान का लिंटर गिरने से पिता समेत दो बच्चे मलवे में दबे

मकान का लिंटर गिरने से पिता समेत दो बच्चे मलवे में दबे

एटा। शनिवार सुबह एटा के थाना पिलुआ क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया। यहां गांव नगला दली में अचानक एक मकान का लिंटर गिर गया। मलवे के नीचे दो बच्चे और उनके पिता दब गए। तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके साथ एक पालतू मवेशी व एक वाहन भी मलवे में दब गया। घायलों को अलीगढ़ के लिए रेफर किया गया है। लोगों का अनुमान है कि लगातार बारिश के चलते ये हादसा हुआ है।
यह भी पढें: दुनियाभर में तेजी से पैर पसार रही इस बीमारी का कारण है शुक्र की कमजोर स्थिति, जानिए और क्या क्या होता है नुकसान, क्या है निवारण!


ये है मामला
संतोष कुमार पुत्र साहब सिंह गांव नगला दली में रहते हैं। शनिवार सुबह लगभग छह बजे अचानक उनके मकान का लिंटर गिर गया। मलवे के नीचे संतोष कुमार और उनके दो बच्चे, पालतू पशु और एक गाड़ी दब गई। अचानक तेज चीख पुकार मच गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। पुलिस को सूचित किया और राहत कार्य में जुट गए। पुलिस ने पहुंचकर घायलों को मलबे से निकालकर जिला अस्पताल भेजा जहां से उन्हें अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया।

Home / Etah / मकान का लिंटर गिरने से पिता समेत दो बच्चे मलवे में दबे, हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो