scriptशिवपाल यादव बोले- इंडिया गठबंधन मिलकर लड़ेगा विधानसभा उपचुनाव, जल्द ही सीट शेयरिंग पर फैसला | Shivpal Yadav Says India alliance will fight assembly by elections together decision on seat sharing soon | Patrika News
इटावा

शिवपाल यादव बोले- इंडिया गठबंधन मिलकर लड़ेगा विधानसभा उपचुनाव, जल्द ही सीट शेयरिंग पर फैसला

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने विधानसभा उपचुनाव में इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ने और सभी दस सीटों पर जीत दर्ज करने का दावा किया है।

इटावाJun 23, 2024 / 08:15 pm

Anand Shukla

Shivpal Yadav Says India alliance will fight assembly by elections together decision on seat sharing soon
सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव रविवार को उत्तर प्रदेश के इटावा पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी। इसी दौरान यूपी में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी चुनाव की घोषणा नहीं हुई है और जब भी घोषणा होगी तो इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेगी और सभी सीट जीतेगी।
उपचुनाव में सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि जल्द ही हम लोग इस मुद्दे पर आम सहमति बना लेंगे। पहले चुनाव का ऐलान होने दीजिए। करहल सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि जहां तक इस सीट से प्रत्याशी का सवाल है, तो ये सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तय करेंगे।
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बहुत जल्द राष्ट्रीय अध्यक्ष इसकी घोषणा कर देंगे। किसको कहां से चुनाव लड़ाना है, यह राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के अधिकार क्षेत्र का विषय है।

भाजपा के शासनकाल में सभी का पर्चा हुआ लीक

नीट पेपर लीक को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि नीट के अलावा जितनी भी परीक्षाएं हुई हैं, भाजपा के शासनकाल में सभी का पर्चा लीक हुआ है। जांच करने में देरी हो गई है। अगर पेपर लीक हुआ है तो पहले ही जांच कराकर दंडित किया जाना चाहिए था।
यूपी की जिम्मेदारी संभालने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, वह काम करेगा। पार्टी के सभी नेता, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि मिलकर काम करेंगे।

यह भी पढ़ें

पहली बारिश में गिरी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन की बाउंड्री वॉल, जानें इसकी सच्चाई

Hindi News/ Etawah / शिवपाल यादव बोले- इंडिया गठबंधन मिलकर लड़ेगा विधानसभा उपचुनाव, जल्द ही सीट शेयरिंग पर फैसला

ट्रेंडिंग वीडियो