script14 साल की लड़की से सेक्स करने पहुंचा भारतीय मूल का बैंकर, फिर जो हुआ फेसबुक पर लाखों लोगों ने देखा | banker came to sex with a girl then millions people seen on Facebook | Patrika News
यूरोप

14 साल की लड़की से सेक्स करने पहुंचा भारतीय मूल का बैंकर, फिर जो हुआ फेसबुक पर लाखों लोगों ने देखा

भारतीय मूल का बैंकर एक ऑनलाइन डेटिंग साइट के माध्यम से 14 साल की लड़की से सेक्स करने पहुंचा था, जो ब्रिटेन में गैरकानूनी है।

Oct 30, 2017 / 03:56 pm

Dharmendra

fb
बर्मिंघम. सिटी बैंक में बिजनेस मैनेजर के रूप में कार्यरत भारतीय मूल के मैनेजर को एक 14 साल की नाबालिग लड़की के यौन शोषण की कोशिश में गिरफ्तार किया है। सिटीबैंक के बिजनेस मैनेजर बालचंद्रन कवंगलापरमबट (38), एक ऑनलाइन डेटिंग के लिए 14 वर्षीय लड़की से मिलना चाहते थे। इसके लिए वे 100 किलोमीटर दूर एक होटल में लड़की से मिलने भी पहुंचे। पुलिस ने बालचंद्रन के पास से इत्र एवं कॉन्डम भी बरामद किए हैं। दरअसल बालचंद्रन पीडोफाइल हंटर के जाल में फंस गए। पीडोफाइल एक तरह के ऑनलाइन समूह होते हैं, जो बच्चों को यौन शोषण से बचाते हैं। वे ऑनलाइन इस तरह के लेागों को पर नजर रखते हैं। ब्रिटेन में बच्चों का यौन शोषण गंभीर अपराध है। जैसे ही बालचंद्रन उस होटल में पहुंचे जहां मीटिंग फिक्स हुई थी उसे पीडोफाइल हंटर ने घेर लिया।
banker came to sex with a girl then millions people seen on facebook1
banker came to sex with a girl then millions people seen on facebook2
15 महीने की जेल भेजा गया
बालचंद्रन ने उनके सामने अपनी गलती मान ली। उस समय कैमरा ऑन था। सबकुछ फेसबुक पर लाइव हो रहा है। उस समय उसके वीडियो करीब 1 लाख 30 हजार लोग देख रहे थे। बालचंद्रन ने कहा कि उसका लड़की के साथ ऐसा कुछ करने का इरादा नहीं था। वह बस उससे मिलना चाहता था और कुछ नहीं। जब पीडोफाइल हंटर्स ने बालचंद्रन वाट्सएप पर चैट दिखाए तो वह टूट गया और कहने लगा कि मैं बस उस लड़की के साथ डिनर करके अच्छा समय गुजारना चाहता था। उसने चैट के हवाले से बताया कि वह लड़की उससे सेक्स करना चाहती थी, लेकिन उसका कोई इरादा नहीं था। मैं जानता हूं यह गलत और मैं अपनी गलती स्वीकारता हूं। इन सके बाद बालचंद्रन को बर्मिंघम क्राउन कोर्ट में में पेश किया गया जहां उसे 15 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है।
वाट्सएप चैट ने खोली पोल
दरअसल बालचंद्रन पूरी तरह से बच जाता, लेकिन उसने वाट्सएप चैट के दौरान उस लड़की से सेक्स के लिए उकसाने वाली बातें की थी। पूछताछ करने वालों ने बालचंद्रन के सामने उसका पूरा ब्योरा रख दिया और वह पकड़ा गया। बालचंद्रन कह रहा था कि लड़की ने उसे बताया था कि वह 18 साल की नाबालिग है, लेकिन उसने उसे बाद में बताया था कि वह 14 की है। उसने यह जानते हुए भी कि लड़की 14 साल की है तब भी उससे सेक्स करने की इच्छा रखी। दरअसल असल में वह लड़की कोई थी ही नहीं यह एक तरह का जाल था जो बच्चों को यौन शोषण से बचाने के लिए पीडोफाइल हंटर्स ने रखा था।
banker came to sex with a girl then millions people seen on facebook3
banker came to sex with a girl then millions people seen on facebook11
IMAGE CREDIT: banker came to sex with a girl then millions people seen on facebook4
banker came to sex with a girl then millions people seen on facebook5
banker came to sex with a girl then millions people seen on facebook6

Home / world / Europe News / 14 साल की लड़की से सेक्स करने पहुंचा भारतीय मूल का बैंकर, फिर जो हुआ फेसबुक पर लाखों लोगों ने देखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो