UPSC ने CDS (I) 2019 Admit Card जारी किए

Union Public Service Commission (UPSC) ने Combined Defence Services (CDS) exam के लिए एडमिट कार्ड (admit cards) जारी कर दिए हैं। यूपीएससी की निगरानी में 3 फरवरी, 2019 को CDS (I) परीक्षा होगी।

Jamil Ahmed Khan

January, 1207:20 PM

Union Public Service Commission (UPSC) ने Combined Defence Services (CDS) exam के लिए एडमिट कार्ड (admit cards) जारी कर दिए हैं। यूपीएससी की निगरानी में 3 फरवरी, 2019 को CDS (I) परीक्षा होगी। CDS के जरिए indian military academy , Officers Training Academy , Indian Naval Academy और Indian Air Force Academy के लिए अधिकारियों का चयन होता है। इस साल CDS के जरिए indian military academy dehradun , Indian Naval Academy Ezhimala, Air Force Academy Hyderabad-(Pre-Flying) 32 Training Course, Officers' Training Academy Chennai (Madras)- 111th SSC (Men) Course (NT) and Officers Training Academy Chennai-25th SSC Women (Non-Technical) Course के लिए 417 अधिकारियों का चयन किया जाएगा। जिन उम्मीदवारों को अगर समय पर एडमिट कार्ड नहीं मिलते हैं तो उन्हें सलाह दी जाती है कि जल्द से जल्द यूपीएससी से संपर्क करें।

यूपीएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि परीक्षा के दिन उम्मीदवारों को अपने साथ एडमिट कार्ड लाना होगा। अगर किसी उम्मीदवार के पास ई-एडमिट कार्ड नहीं होगा, उन्हें परीक्षा में नहीं बैठने दिया जाएगा। एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर उसका ध्यानपूर्वक अध्ययन कर लें। किसी भी उम्मीदवार को अगर अपने एडमिट कार्ड में को श्रुटि नजर आती है तो वे यूपीएससी को तुरंत उससे अवगत करवाएं।

Show More
जमील खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned