scriptLondon Fashion Week 2023 : आप भी ले सकते हैं स्टाइल टिप्स लंदन फैशन वीक कि स्ट्रीट स्टाइल से | Patrika News
फैशन

London Fashion Week 2023 : आप भी ले सकते हैं स्टाइल टिप्स लंदन फैशन वीक कि स्ट्रीट स्टाइल से

4 Photos
1 year ago
1/4

Gold is Sold : अपने फैशन गोल्स में गोल्डन बूट्स शामिल कर लीजिय। लंदन फैशन वीक के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर शेयर कि गयी इस तस्वीर में आपका ध्यान पर्पल कलर कि और तो जाएगा ही साथ ही गोल्डन बूट्स से नजर नहीं हटेगी।

2/4

Go Green : यहाँ पर पस्टल ग्रीन कलर का मोनोक्रोमेटिक (monochromatic) ड्रेस इस बात का सबूत है कि मोनोक्रोम इस साल भी फैशन में है। एक ही कलर होने के बावजूद मोनोक्रोमेटिक ड्रेसेस बोरिंग नहीं बल्कि इंटरेस्टिंग होती हैं। इस तरह के ड्रेसेस कि खासियत यह है कि अगर इन्हे सही तरीके अक्सेसरइज किया जाये तो ये मोहक अंदाज दे सकती हैं।

3/4

Electric Pink : लगता है इलेक्ट्रिक पिंक ने पिछले साल कि ही तरह इस साल भी फैशन में अपनी जगह बनाये राखी है। लंदन फैशन वीक के ओफ्फिकल ट्विटर हैंडल पर शायर कि गयी यह तस्वीर पुर्तगाल कि फेमस मॉडल सारा संपाइओ कि है। यहाँ सारा ने रेड कलेक्शन का पेंट सूट पहना है।

4/4

London Fashion Week 2023 : पांच दिवसीय लंदन फैशन वीक 2023 फरवरी 18 से शुरू हुआ था। इस दौरान रैंप पर डिजाइनर्स के एक से बढ़कर एक कलेक्शन सामने आ रहे हैं वही लंदन के स्ट्रीट फैशन ने भी अपनी धूम मचाई है। यह स्ट्रीट फैशन इतना इम्प्रेससिवे है कि फैशन वीक पर पहुंचे फोटोग्राफर्स अपने आपको स्ट्रीट्स पर चलते लोगों कि तसवीरें लेने से रोक नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया के ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल्स पर कई ऐसी फोटोज शेयर कि गयी है जिसमे स्ट्रीट लुक देखने को मिल रहा है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.