scriptPearl Power : सेलिब्रिटीज ने पहने डिजाइनर ब्लाउज जो फैशन ट्रेंड पर कर रहे हैं राज | Patrika News
फैशन

Pearl Power : सेलिब्रिटीज ने पहने डिजाइनर ब्लाउज जो फैशन ट्रेंड पर कर रहे हैं राज

4 Photos
1 year ago
1/4

Janhvi Kapoor, Effortless Elegance : जान्हवी कपूर ने पिछले दिनों NMACC इवेंट में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का कस्टमाइज्ड आइवरी लेहेंगा पहना था। इस डिजाइनर ड्रेस की खास बात है इसका मोती से जड़ा ब्लाउज (#mmblouse ) जिए एक टनल चिकनकारी जैकेट के साथ मैच किया गया है। जान्हवी ने यहां अनकट चोकर और ईयर स्टड्स के साथ अपने शानदार लुक को कम्पलीट किया है।

2/4

Ananya Pandey, Pearls and Glamour : यंग एक्ट्रेसेस में अनन्य पांडे का नाम जुड़ा है। आमतौर पर वेस्टर्न ओउत्फिट्स में नजर आती अनन्य ने यहां डिजाइनर मनीष मल्होत्रा लेबल की साडी पहनी हैं। डेलिकेट पर्ल्स से सजी आइस ब्लू जॉर्जेट साड़ी में अनन्य सुंदर लग रही है। बैंगल्स, अनकट डायमंड नेकलेस के क्लासिक क्लस्टर के साथ उन्होंने अपना लुक पूरा हुआ।

3/4

Kiara Advani, Pearls of Bollywood : कियारा अडवाणी ने यहां अपने फेवरेट डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया ड्रेस पहना हैं। कियारा ने गॉर्जियस हॉट कुट्योर पर्ल और बदला एनक्रस्टेड इंफिनिटी ब्लाउज और बेज मरमेड स्कर्ट पहना है। ध्यान से देखिये यहाँ हाथ से की गयी एम्ब्रॉयडरी में पर्ल, क्लासिक जरदोजी, स्वारोवस्की क्रिस्टल और सेक्विन सजाये गए हैं। इस कपल का यह लुक NMACC के एक इवेंट के लिए था।

4/4

Sonakshi Sinha, Classic meets Pearls : सोनाक्षी सिन्हा ने भी दिलकश मिलिट्री ग्रीन तफ़ता ब्रालेट जो 3D गोल्ड मेटल में मोतियों (पर्ल्स ) से सजा है यहां पहना है। इसे ऑर्गेंज़ा केप से मैच किया है। सोनाक्षी ने यह ड्रेस पापा डोंट प्रीच ब्रांड से पहना है। (Photos : Instagram)

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.