scriptफोनपे और मदर डेयरी की हुई साझेदारी,दूध-दही के भुगतान पर मिलेगा 50 रुपए का कैशबैक | Now you can pay via phonepe on mother dairy booth | Patrika News

फोनपे और मदर डेयरी की हुई साझेदारी,दूध-दही के भुगतान पर मिलेगा 50 रुपए का कैशबैक

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2018 08:19:58 am

Submitted by:

Manoj Kumar

ग्राहक सीधे अपने बैंक खातों का उपयोग करके रोजमर्रा की खरीद के लिए भुगतान कर सकते हैं।

PhonePe

फोनपे से दूध-दही का भुगतान कीजिए, 50 रुपए का कैशबैक पाइए

नई दिल्ली। डिजिटल भुगतान प्लेटफार्म फोनपे ने दूध एवं दुग्ध उत्पादों का कारोबार करने वाली कंपनी मदर डेयरी के साथ भागीदारी की है। इस साझेदारी के बाद मदर डेयरी के बूथ संचालक यूपीआई के जरिए क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से भी भुगतान लेने में सक्षम हो सकेंगे। फोनपे ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि मदर डेरी आउटलेट पर ग्राहक फोनपे के माध्यम से भुगतान करने के लिए यूपीआई के साथ अपने क्रेडिट / डेबिट कार्ड का भी प्रयोग कर सकते हैं।
सीधे बैंक खाते से भुगतान कर सकते हैं ग्राहक

फोनपे के ऑफलाइन संगठित व्यवसाय के प्रमुख युवराज सिंह शेखावत ने कहा कि देश में यूपीआई का तेजी से विकास और स्वीकृति में मदर डेयरी के साथ साझेदारी एक बड़ी गवाह साबित हुई है। यूपीआई ने व्यावसायिक कार्यों में पारंपारिक भुगतान को डिजिटल बनाते हुए सुविधाजनक और तेज बनाया गया है, जहां उपयोगकर्ता सीधे अपने बैंक खातों का उपयोग करके रोजमर्रा की खरीद के लिए भुगतान कर सकते हैं।
1200 से अधिक बूथों पर मिलेगी सुविधा

मदर डेयरी फ्रुट एंड वेजिटेबल के दूध कारोबार के प्रमुख संदीप घोष ने कहा कि दिल्ली एनसीआर में मदर डेयरी आउटलेट उपभोक्ताओं को उनके दैनिक जरूरतों की सुविधा प्रदान करने के लिए जाने जाते हैं और फोनपे जैसे डिजिटल भुगतान समाधानों की उपलब्धता ने उनके उपभोक्ताओं को मदर डेयरी और सफल के 1200 से अधिक बूथों पर सुविधाजनक और परेशानी मुक्त भुगतान तरीका प्रदान करने में सहायता की है। शेखावत ने कहा कि फोनपे की ओर से लॉन्च ऑफर के रूप में मदर डेयरी बूथ पर पहले लेनदेन पर सीधे 50 फीसदी कैशबैक जो अधिकतम 50 रुपए तक और बाद के सभी लेनदेन पर 10 रुपए तक कैशबैक दी जा रही है। यह ऑफर अब नागपुर, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुडग़ांव, फरीदाबाद और दिल्ली एनसीआर में उपलब्ध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो