scriptविधानसभा उप चुनाव में भाजपा आईटी सेल दिखाएगा कमाल, रूपरेखा हुई तैयार | BJP IT cell will play an important role in Assembly by-election | Patrika News
फिरोजाबाद

विधानसभा उप चुनाव में भाजपा आईटी सेल दिखाएगा कमाल, रूपरेखा हुई तैयार

— टूंडला विधानसभा उप चुनाव को लेकर पार्टी कार्यालय पर आईटी सेल की बैठक हुई, जिसमें प्रदेश के पदाधिकारियों ने प्रतिभाग किया।

फिरोजाबादSep 04, 2019 / 06:59 pm

अमित शर्मा

bhajpa

bhajpa

फिरोजाबाद। अभी तक उप चुनाव में हारती रही भाजपा इस बार विधानसभा चुनाव में जीतने की तैयारी में लगी है। हार के कारणों को पता करने और चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए पार्टी आईटी सेल को मजबूत बनाने में जुटी है। सुस्त हो चुके पदाधिकारियों को सक्रिय किया जा रहा है। इसे लेकर बुधवार को पार्टी कार्यालय पर आईटी सेल की बैठक हुई। जिसमें विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया।
आईटी सेल की प्रदेश टीम से आए विपिन कुुमार ने कहा कि चुनाव जिताने मेें आईटी सेल का मुख्य योगदान रहता है। आईटी विभाग के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव की तरह इस विधानसभा के उप चुनाव में भी पूरी मेहनत से काम करें। आईटी सेल का एक—एक पदाधिकारी 10 व्यक्तियों से भी अधिक काम करता है और चुनाव जिताने में महत्वपूर्ण योगदान देता है।
क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य व आईटी विभाग ब्रज क्षेत्र के अमित गुप्ता ने कहा कि उप चुनाव को लेकर आईटी विभाग द्वारा सेक्टर व बूथ स्तर तक एक टीम बनाई जाएगी और जल्द ही एक कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। उप चुनाव के लिए साइबर टीम पूरी तरह से तैयार है।
ये रहे मौजूद
जिला संयोजक गोपाल कृष्ण सिंह, हरीओम शर्मा, अविनाश उपाध्याय, हेमंत गुप्ता, विशाल, दीपक राठौर, हिमांशु वशिष्ठ, दीपक ठेनुआ, राघव अग्रवाल, अतुल गुप्ता, रविकांत शंखवार, राघव अग्रवाल, अतुल गुप्ता, रीतेश आर्य आदि मौजूद रहे।

Home / Firozabad / विधानसभा उप चुनाव में भाजपा आईटी सेल दिखाएगा कमाल, रूपरेखा हुई तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो