scriptएटीएम कक्ष में हुआ कुछ ऐसा कि दो युवकों ने तीसरे युवक को जमकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना | Fighting among youths inside ATM room in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

एटीएम कक्ष में हुआ कुछ ऐसा कि दो युवकों ने तीसरे युवक को जमकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

— एटीएम को ठीक करने आए सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ एटीएम में हुई मारपीट, फिरोजाबाद टूंडला के एटा रोड स्थित ओबीसी बैंक के एटीएम का मामला, पीड़ित ने दी थाने में तहरीर।

फिरोजाबादJun 23, 2021 / 05:24 pm

arun rawat

ATM Room

एटीएम कक्ष के अंदर हुई मारपीट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में एक एटीएम जंग का मैदान बन गया। बैंक के एटीएम पर कार्य कर रहे व्यक्ति को एटीएम में कैश डालने आये युवकों ने जमकर पीटा। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं, पीड़ित युवक ने घटना की लिखित शिकायत थाने में दी है। पुलिस ने घायल युवक का मेडिकल परीक्षण कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें—

लड़की के प्यार में बन बैठा हत्यारा, अपमान का बदला लेने के लिए की थी मासूम की हत्या

एटीएम के अंदर हुई मारपीट
पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना टूण्डला क्षेत्र के एटा रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के ओबीसी के एटीएम की है। जहां सॉफ्टवेयर इंजीनियर रामनरेश एटीएम पर कार्य कर रहा था। इसी दौरान एटीएम में कैश डालने आए दो युवक गिर्राज और रवीश ने किसी बात को लेकर रामनरेश को लात घूंसों से जमकर पीटा। यह घटना एटीएम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं, पीड़ित रामनरेश ने घटना की लिखित शिकायत थाना टूण्डला में दी है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने घायल युवक का मेडिकल परीक्षण कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में इंस्पेक्टर केडी शर्मा का कहना है कि मारपीट की तहरीर आई है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो