scriptरामगोपाल यादव को फिर छोड़कर चले गए शिवपाल सिंह यादव, मुलायम सिंह यादव भी न रोक सके… | Ram Gopal Yadav Birthday celebrate in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

रामगोपाल यादव को फिर छोड़कर चले गए शिवपाल सिंह यादव, मुलायम सिंह यादव भी न रोक सके…

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल के जन्मदिवस पर सैफई परिवार एक मंच पर नजर आया, लेकिन दूरियां अभी खत्म नहीं हुई है

फिरोजाबादJun 29, 2018 / 02:17 pm

धीरेंद्र यादव

Samajwadi Party

Samajwadi Party

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल के जन्मदिवस पर सैफई परिवार एक मंच पर नजर आया, लेकिन दूरियां अभी खत्म नहीं हुई है, ये भी कयास लगाए जा रहे हैं। शिवपाल सिंह यादव इस कार्यक्रम में महज 47 मिनट ही मौजूद रहे। यहां पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी मौजूद थे, लेकिन उनकी मौजूदगी भी शिवपाल सिंह यादव को न रोक सकी।
शिवपाल बोले नहीं मिला वो सम्मान
शिकोहाबाद के रामलीला मैदान पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के 72वें जन्मदिन समारोह में आए पूर्व मंत्री शिवपाल यादव का संबोधन में दर्द भी छलका। उन्होंने कहा कि ये उन्हीं की मेहनत का ही नतीजा था कि तीन बार मुलायम सिंह यादव और फिर अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बने, लेकिन सत्ता मिलने के बाद जो सम्मान उन्हें मिलना चाहिए था वो नहीं मिला। सम्मान के बदले उन्हें सिर्फ अपमान मिला और अपमान का ही परिणाम है कि वे आज इस स्थिति में हैं। सवाल और जवाब के इस क्रम में शिवपाल सिंह यादव ने सपा मुखिया को चापलूसों से दूर रहने की सलाह भी दे डाली। उन्होंने कहा कि चापलूसों के कारण सपा आज अपना आधार खोती जा रही है।
मंच पर भी दिखीं दूरियां
मंच पर शिवपाल यादव को आगे बिठाया गया था, लेकिन रामगोपाल उनके बराबर में न बैठकर उनके पीछे बैठे। शिवपाल यादव की बगल में पूर्व शिक्षा मंत्री रामगोविंद चौधरी बैठे नजर आ रहे हैं। कार्यक्रम में शामिल होने आए पार्टी पदाधिकारियों और क्षेत्रीय जनता के लिए मंच के सामने बैठने की व्यवस्था की गई है। सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। रामगोपाल यादव के जन्मदिन कार्यक्रम में यादव परिवार की मौजूदगी से लोग अनुमान लगा रहे हैं कि जल्द ही ये दूरियां मिट सकती हैं और पूरा परिवार लोकसभा चुनाव में साथ आ सकता है।

Home / Firozabad / रामगोपाल यादव को फिर छोड़कर चले गए शिवपाल सिंह यादव, मुलायम सिंह यादव भी न रोक सके…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो