scriptशराब विक्रेता से वसूली में सर्विलांस प्रभारी समेत दो सिपाही गिरफ्तार, ली थी एक लाख की रिश्वत | SI and two constables arrested case registered in Firozabad | Patrika News

शराब विक्रेता से वसूली में सर्विलांस प्रभारी समेत दो सिपाही गिरफ्तार, ली थी एक लाख की रिश्वत

locationफिरोजाबादPublished: Sep 05, 2021 03:27:02 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में नौशहरा गांव के समीप पुलिस ने पकड़ी थी अवैध शराब, देशी शराब बेचने वाले को पुलिस ने पकड़कर एक लाख रुपए लेकर छोड़ दिया था।

Internet Pic

Internet Pic

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। शराब विक्रेता से वसूली में एसएसपी के आदेश पर सर्विलांस प्रभारी समेत दो सिपाहियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए उनकी गिरफ्तारी की गई। उन पर एक शराब विक्रेता से छोड़ने के लिए एक लाख रुपए लेने का आरोप लगा है।
यह भी पढ़ें—

उधारी के रुपए वापस न करने पर ठेकेदार ने मजदूूर को जिंदा जलाया

शिकोहाबाद क्षेत्र का है मामला
पूरा मामला थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नौशहरा गांव का है। आवास विकास कॉलोनी शिकोहाबाद निवासी देवेन्द्र पुत्र सियाराम ने दर्ज कराई रिपोर्ट में लिखा है कि उसका गांव में ही देशी शराब का ठेका है। वहां पुलिसकर्मियों ने अवैध रूप से बेची जा रही मिलावटी शराब पकड़ी थी, जिसमें उसके सेल्समैन प्रदीप कुमार और दीपक कुमार गिरफ्तार किए गए थे। सर्विलांस प्रभारी एसआई विक्रांत तोमर, सिपाही आशीष शुक्ला और लवकुमार ईको स्पोर्ट कार में देवेन्द्र को घर से पकड़कर ले गए। जहां छोड़ने के नाम पर उससे एक लाख रुपए की मांग की गई। उसने अपने रिश्तेदार से एक लाख रुपए की व्यवस्था करते हुए सिपाही आशीष शुक्ला को एक लाख रुपए दे दिए जबकि एसआई और दूसरा सिपाही वहीं बैठे रहे। रुपए लेने के बाद पुलिसकर्मियों ने उसे छोड़ दिया था। शराब विक्रेता की शिकायत पर एसएसपी अशोक कुमार के निर्देश पर तीनों के विरुद्ध थाना मटसेना में मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो