scriptVIDEO: एसएसपी ने बिना हेलमेट बाइक चलाने वाले दरोगा का कर दिया चालान, मिन्नतों के बाद भी नहीं छोड़ा | SSP Sachindra Patel Cheking without Helmet Bikers Daroga chalan | Patrika News

VIDEO: एसएसपी ने बिना हेलमेट बाइक चलाने वाले दरोगा का कर दिया चालान, मिन्नतों के बाद भी नहीं छोड़ा

locationफिरोजाबादPublished: Jun 22, 2019 04:18:44 pm

Submitted by:

arun rawat

– थाना मटसेना क्षेत्र में पड़ने वाली पुलिस लाइन के सामने एसएसपी ने स्वयं खड़े होकर कराई चेकिंग।

फिरोजाबाद। यातायात के नियमों का पालन न करने वाले पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने सबक सिखाने का काम किया। बिना हेलमेट के बाइक चलाने वालों का अपने सामने खड़े होकर चालान करा दिया। काफी मिन्नतों के बाद भी उन्हें नहीं बख्शा गया। हाईवे पर चेकिंग होता देख बिना हेलमेट चलने वालों में हड़कंप मच गया। एसएसपी ने यातायात के नियमों का पालन न करने वालों के विरुद्ध चालान की कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें-

बोरी के अंदर बेहोशी की हालत में मिली महिला, हुआ ऐसा खुलासा कि पुलिस के उड़ गए होश, देखें वीडियो

पुलिस लाइन के सामने चलाया अभियान
शनिवार सुबह एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने पुलिस लाइन के सामने ही चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। उन्होंने सड़क सप्ताह शुरू करने के साथ ही स्वयं खड़े होकर वाहनों की चेकिंग कराई। इस दौरान उन्होंने आने-जाने वाले वाहन चालकों को रोककर चेकिंग की। बिना लाइसेंस और बिना हेलमेट के बाइक चलाने वालों के चालान कराए। वहीं बिना सीट बेल्ट बांधे कार चलाने वालों के भी चालान किए गए।
दरोगा का हुआ चालान
जिस समय एसएसपी चेकिंग कर रहे थे। उसी समय एक दरोगा मोटरसाइकिल पर सवार बिना हेलमेट के निकल रहा था। जिसे रोक लिया गया। जब एसएसपी ने उससे हेलमेट के बारे में पूछा तो वह चुप हो गया। एसएसपी ने उसका खड़े होकर फोटो खिंचवाया और चालान करा दिया। यही नहीं उन्होंने दरोगा को जमकर खरी खोटी सुनाई। एसएसपी ने अपील करते हुए कहा कि दो पहिया वाहन चालक बाइक चलाते समय हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें। ऐसा करने से आप स्वयं सुरक्षित रह सकते हो और आपकी वजह से आपका परिवार खुश रह सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो