scriptयूरोपा लीग : चेल्सी का शानदार प्रदर्शन जारी, बेट बोरिसोव को हराया | Europa cup chelsea defeated BATE Borisov by 3-1 | Patrika News
फुटबॉल

यूरोपा लीग : चेल्सी का शानदार प्रदर्शन जारी, बेट बोरिसोव को हराया

यूरोपा कप फुटबॉल टूर्नामेंट में चेल्सी का शानदार प्रदर्शन जारी है। शुक्रवार को चेल्सी ने बेट बोरिसोव को 3-1 के अंतर से मात दी।

Oct 26, 2018 / 09:43 pm

Prabhanshu Ranjan

chelesa

यूरोपा लीग : चेल्सी का शानदार प्रदर्शन जारी, बेट बोरिसोव को हराया

नई दिल्ली। मिडफील्डर रुबेन लोफटस-चीक की हैट्रिक की बदौलत इंग्लिश क्लब चेल्सी ने इस सीजन अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए यूरोपा लीग के ग्रुप स्तर के मुकाबले में बेलारूस के प्रमुख फुटबाल क्लब बेट बोरिसोव को 3-1 से पराजित किया। स्टैमफोर्ड ब्रिज पर गुरुवार देर रात खेले गए ग्रुप-एल के मुकाबले में बेलारूसी क्लब के लिए मैच का एकमात्र गोल अलेक्सि रियोस ने किया।

‘बीबीसी’ की रिपोर्ट के अनुसार, तीन ग्रुप मैचों में जीत दर्ज कर लंदन स्थित क्लब नौ अंकों के साथ तालिका में पहले पायादन पर है, जबकि बेट तीन अंकों के साथ आखिरी स्थान पर खिसक गया है। चेल्सी को अभी तीन मुकाबले और खेलने हैं। चेल्सी ने मैच की शुरुआत से ही दमदार खेल दिखाया और पहले 10 मिनट में ही दो गोल दाग दिए। रुबेन ने दूसरे और आठवें मिनट में गोल किए।

इसके बाद, मेहमान टीम ने संभलकर खेलना शुरू किया लेकिन वे रुबेन को हैट्रिक पूरी करने से नहीं रोक पाए। मैच के 53वें मिनट में मेजबान टीम के खिलाड़ी ने 18 गज के बॉक्स के पास से शानदार गोल करते हुए स्कोर 3-0 कर दिया। मेहमान टीम के लिए एकमात्र गोल 79वें मिनट में रियोस ने किया।

Home / Sports / Football News / यूरोपा लीग : चेल्सी का शानदार प्रदर्शन जारी, बेट बोरिसोव को हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो