Romelu Lukaku के ट्रांसफर के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड को चाहिए 665 करोड़ रुपए

रोमेलू लुकाकू ( Romelu Lukaku ) ने कहा है कि वह फैसला ले चुके हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड की इज्जत करने की वजह से इसे अभी सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं।

By: Manoj Sharma

Updated: 22 Jun 2019, 09:53 AM IST

मैनचेस्टर। रोमेलू लुकाकू ( Romelu Lukaku ) के मैनचेस्टर यूनाइटेड ( Manchester United ) से अलग होने की इच्छा के बारे में लग रही अटकलें तेज हो गई हैं। बेल्जियम के सुपर स्टार खिलाड़ी के ट्रांसफर पर कितना पैसा दांव पर लगा है, यह जानकर आप हैरान हो जाएंगे। बताया जाता है कि रोमेलू लुकाकू का वेल्यूशन करीब 6 अरब 65 करोड़ रुपए है। क्लब को अभी तक इतनी भारी-भरकम रकम का ऑफर नहीं आया है।

कायापलट की तैयारी में मैनचेस्टर यूनाइटेड

मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल ( Liverpool ) जैसी टीमों का मुकाबला करने के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड अपनी टीम में बड़े बदलाव करना चाहती है। इसके लिए वह नए चेहरों की तलाश में तो जुटी ही है, साथ ही पिछले सीजन में फ्लॉप हो चुके कुछ खिलाड़ियों को क्लब से अलग करने की दिशा में भी विचार कर रही है।

स्ट्राइकर Romelu Lukaku को कोच ने दी Manchester United छोड़ने की सलाह

रोमेलू लुकाकू पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके

रोमेलू लुकाकू ( Romelu Lukaku ) ने पिछले सीजन में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 45 मैच खेले और केवल 15 गोल ही कर पाए। यही वजह है कि रोमेलू लुकाकू के क्लब छोड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं। रोमेलू लुकाकू ( Romelu Lukaku ) के बारे में यह अफवाह भी उड़ रही है कि वह इंटर मिलान जा सकते हैं। इस अफवाह को हवा लुकाकू के उस बयान के मिली, जिसमें उन्होंने इंटर मिलान के नए कोच एंटोनियो कोन्टे की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े थे और उनके नेतृत्व में खेलने की इच्छा प्रकट की थी। इतना ही नहीं रोमेलू लुकाकू ( Romelu Lukaku ) ने एंटोनियो कोन्टे को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल मैनेजर भी बताया था।

कोपा अमेरिका: लियोनल मेसी के गोल की बदौलत पराग्वे और अर्जेंटीना का मैच 1-1 से ड्रॉ

 

Romelu Lukaka in action

665 करोड़ रुपए की भारी-भरकम ट्रांसफर फीस

रोमेलू लुकाकू प्रीमियर लीग छोड़ने का फैसला कर चुके हैं। इंटर मिलान और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच जैसे ही ट्रांसफर फीस को लेकर कोई समझौता होगा, लुकाकू के सीरी ए में खेलने का रास्ता भी खुल जाएगा। रोमेलू लुकाकू ( Romelu Lukaku ) खुद कह चुके हैं कि वह प्रीमियर लीग और सीरी ए लीग, दोनों में ही खेलने का अनुभव हासिल करना चाहते थे। प्रीमियर लीग में वह पहले ही खेल चुके हैं। इसलिए माना जा रहा है कि रोमेलू लुकाकू ( Romelu Lukaku ) का अगला पड़ाव सीरी ए ही होगा, बशर्ते इंटर मिलान 665 करोड़ रुपए की ट्रांसफर फीस अदा करने के लिए तैयार हो।

Show More
Manoj Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned