scriptमाेदीनगर में आप सांसद संजय सिंह और भाजपा विधायक मंजू सिवाच के बीच तीखी नोकझाेंक | A heated debate between AAP MP Sanjay Singh and MLA Manju Sivach | Patrika News
गाज़ियाबाद

माेदीनगर में आप सांसद संजय सिंह और भाजपा विधायक मंजू सिवाच के बीच तीखी नोकझाेंक

Highlights

सांसद संजय सिंह राशन बांटने पहुंच गए माेदीनगर
विधायक मंजू सिवाच ने कहा दिल्ली में करें मदद
दोनों के बीच तीखी नाेकझाेंक, आप सांसद लाैटे

गाज़ियाबादMay 22, 2020 / 09:14 pm

shivmani tyagi

sanjay_singh.jpg

sanjay singh

गाजियाबाद: COVID-19 virus के खतरे के बीच प्रवासी मजदूरों काे उनके घर पहुंचाने के लिए बसाें काे लेकर कांंग्रेस और भाजपा के बीच चल रही नूराकुश्ती का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ था। अब गाजियाबाद ( ghazibad ) के मोदीनगर ( modinagar ) में आम आदमी पार्टी के सांसद और भाजपा विधायक ( MLA ) के बीच जरूरतमंदों काे खाना बांटने काे लेकर तकरार हाे गई।
यह भी पढ़ें

कलयुगी बेटे ने लोहे की रोड से की पिता की हत्या, चौंकाने वाली वजह आई सामने

मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के सांसद व प्रदेश प्रभारी संजय सिंह और विधायक दिलीप पाण्डेय गिन्नी देवी कॉलेज में जरूरतमंद परिवारों को राहत सामग्री बांट रहे थे। इस सूचना पर स्थानीय भाजपा विधायक ( bjp mla ) मंजू सिवाच मौके पर पहुंच गई। आरोप है कि विधायक मंजू सिवाच ने कॉलेज का गेट भी नहीं खुलने दिया और वहां खाद्य सामग्री बांटे जाने का विरोध करने लगी। इसी काे लेकर दाेनों पक्षों में हॉट-टाक हाे गई। यहां काफी देर तक हाइवाेल्टेज ड्रामा चला।
यह भी पढ़ें

कोरोना मुक्त हो चुके जनपद में फिर तेजी से बढ़ने लगे मरीज, प्रवासी मजदूरों ने बढ़ाई मुश्किलें

इसके बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर दिया। इस घटना काे लेकर दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर से राजनीति गरमा गई है। इस पूरे मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने सवाल पूछा है कि, क्या मोदीनगर विधायक मंजू सिवाच के राज ( विधान सभा क्षेत्र) में खाना बाँटना अपराध हो गया है ? उन्हाेंने कहा है कि वह गरीब मजदूरों को राशन मुहैया कराने गए थे। इसकी सूचना विधायक मंजू सिवाच काे मिली ताे वह माैके पर पहुंच गई और विरोध करने लगी ।
यह भी पढ़ें

शराब व बीयर कारोबारियों ने सीएम योगी से लगाई गुहार, बोले- हमारी भी मदद करे सरकार

संजय सिंह का यह भी कहना है कि उन्होंने कॉलेज का गेट तक नहीं खोलने दिया। संजय सिंह ने यह भी कहा कि महिला विधायक होने के नाते बहस करना उचित नहीं समझा लेकिन यह देखकर स्थानीय लोगों ने विधायक काे घेर लिया और उनसे मोदीनगर के कार्यों को लेकर हिसाब मांगने लगे। सांसद संजय सिंह ने आराेप लगाए हैं कि, उत्तर प्रदेश में झूठी व्यवस्थाओं का प्रचार हो रहा है। खाने-पीने और राशन वितरण में काफी धांधली हो रही है। इसलिए मंजू सिवाच को उनका वहां पहुंचना नागवार गुजरा। यह भी कहा कि, लोकतंत्र में कहां लिखा है कि जिसकी सत्ता होगी वहीं लोगों की मदद कर सकता है।
यह भी पढ़ें

Lockdown में बदल गया दुकान खुलने का समय, जारी हुई नई गाइडलाइन

उधर इस पूरे मामले पर क्षेत्रीय विधायक मंजू सिवाच भी पूरी तरह आग बबूला हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वह किसी भी हालत में उत्तर प्रदेश में राजनीति नहीं होने देंगी। यदि आम आदमी पार्टी को गरीब और असहाय लोगों की मदद करनी थी तो उन्हें दिल्ली में ही करनी चाहिए थी। यदि आम आदमी पार्टी इन लोगों की इतनी मदद करना चाहती तो वह लाखों प्रवासी मजदूरों को दिल्ली से क्यों जाने देती। मंजू सिवाच ने यह भी कहा कि बड़ी संख्या में दिल्ली में रह रहे लोगों को दिल्ली से निकालकर गाजियाबाद यानी उत्तर प्रदेश में भेज दिया गया। फिर भी केंद्र सरकार के निर्देशानुसार प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी लोगों के लिए खाने-पीने से लेकर उनके गंतव्य तक पहुंचाए जाने का पूरा कार्य किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह यहां राशन वितरित कर केवल यह सिद्ध करना चाह रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी लोगों को राशन मुहैया नहीं करा पा रही तो आम आदमी पार्टी के राशन मुहैया कराई जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Moradabad: दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में चार्जशीट दाखिल

उन्होंने कहा कि उनकी इस गलत सोच और तुच्छ राजनीति को वह कभी हावी नहीं होने देंगी। यदि उन्हें खुद भी गरीब और असहाय लोगों की मदद करनी होगी तो वह अपने उत्तर प्रदेश में करेंगे ना कि दिल्ली में। बहरहाल इस मामले को लेकर दोनों नेताओं में तीखी नोकझोंक हुई और संजय सिंह को वहां से वापस लौटना पड़ा अब यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Home / Ghaziabad / माेदीनगर में आप सांसद संजय सिंह और भाजपा विधायक मंजू सिवाच के बीच तीखी नोकझाेंक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो