Moradabad: दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में चार्जशीट दाखिल

Highlights

  • कटघर थाने में दर्ज हुआ है सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला
  • इवेंट मैनेजर ने लगाया था पैसे लेकर कार्यक्रम में न पहुंचने का आरोप
  • सोनाक्षी सिन्हा बयान दर्ज करवाने पिछले साल पहुंची थीं मुरादाबाद
  • शिकायतकर्ता ने जहर खाकर की थी आत्महत्या की कोशिश

By: jai prakash

Published: 22 May 2020, 05:40 PM IST

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाना क्षेत्र निवासी इवेंट मैनेजर (Event Manager) ने सिने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनकी कम्पनी के खिलाफ धोखाधड़ी (Fraud) का मामला दर्ज करवाया था। जिसमें जांच के बाद पुलिस (Police) ने चार्जशीट (Charge Sheet) दाखिल कर दी है। वादी इवेंट मैनेजर को एफआईआर (FIR) दर्ज कराने से लेकर सोनाक्षी के खिलाफ जांच शुरू करवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी।यही नहीं वादी ने आत्महत्या की भी कोशिश की थी।

Coronavirus: इस सप्ताह घर से न निकले बाहर, बढ़ेंगी परेशानियां

ट्वीट से मांग रहा इंसाफ

यहां बता दें कि इवेंट कंपनी के मालिक प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनकी टीम के खिलाफ थाना कटघर में मुकदमा दर्ज कराया था। प्रमोद का आरोप था कि सोनाक्षी सिन्हा अनुबंध करने के बाद दिल्ली में आयोजित होने वाले उसके कार्यक्रम में शामिल होने नहीं आई जबकि उससे इसके लिए पैसा ले लिया गया था। पंद्रह महीने बाद भी सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ दर्ज मुकदमे में चार्जशीट दाखिल नहीं होने पर पीडि़त इवेंट मैनेजर ने विरोध का नया तरीका खोज निकाला था। उसने रोजाना पीएम, सीएम और अधिकारियों को ट्वीट करना शुरू कर दिया।

काम की खबर: ट्रेन के लिए रिजर्वेशन शुरू, 25 मई के बाद ही होंगे कैंसिल, इस समय खुलेंगे टिकट काउंटर

 

पन्द्रह महीने पुराना है मामला

प्रमोद शर्मा ने पंद्रह माह पूर्व दिल्ली में कार्यक्रम आयोजित किया था। इसके लिए टेलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से परफार्मेंस के लिए करार हुआ था। कार्यक्रम के लिए अलग-अलग किस्त में 29.92 लाख रुपये का भुगतान दिया। तय तारीख में सुबह फोन कर प्लेन का टिकट कराया था। इसके बाद भी सोनाक्षी नहीं आईं थीं। इसके बाद कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा और टेलेंट फुलऑन व एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के पांच लोगों पर धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज कराया गया था। सोनाक्षी सिन्हा अपना बयान भी दर्ज करा चुकी हैं। पीडि़त प्रमोद शर्मा का कहना था कि पुलिस अफसरों से गुहार लगाते-लगाते थक गए। कहीं से कोई राहत नहीं मिलने पर अब कार्रवाई के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी हितेंद्र अवस्थी व एडीजी अविनाश चंद्र को हर रोज फेसबुक और ट्वीट करने की बात कही है।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned