scriptगाजियाबाद के एक बैंक्वेट हॉल में लगी आग, दो लोगों को रेस्क्यू कर बचाया गया | Fire broke out in a banquet hall in Ghaziabad, two people were rescued | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद के एक बैंक्वेट हॉल में लगी आग, दो लोगों को रेस्क्यू कर बचाया गया

गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-12 में स्थित क्रिस्टल बैंक्वेट हॉल में भीषण आग लग गई है। बैंक्वेट हॉल में बड़े पैमाने पर प्लास्टिक और लकड़ी के मेट्रिरियल से बना सजावट का सामान रखा हुआ था, जिसके चलते सारा सामान जलकर राख हो गया।

गाज़ियाबादApr 18, 2024 / 04:57 pm

Anand Shukla

Massive fire breaks out in banquet hall in Ghaziabad two people rescued

Massive fire breaks out in banquet hall in Ghaziabad

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में बने एक बैंक्वेट हॉल में भीषण आग लग गई। इससे चारों तरफ भगदड़ मच गई। वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम को आग लगने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया और अंदर फंसे दो लोगों को रेस्क्यू कर बचाया गया।
बताया जा रहा है कि बैंक्वेट हॉल में बड़े पैमाने पर प्लास्टिक और लकड़ी के मेट्रिरियल से बना सजावट का सामान रखा हुआ था। इसके चलते आगे तेजी से फैली। करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
दो लोगों का किया गया रेस्क्यू
विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक फायर स्टेशन वैशाली में गुरुवार दोपहर 12:44 बजे क्रिस्टल पैलेस बैंक्वेट हॉल में आग लगने की सूचना मिली थी। जिसके बाद चार फायर टेंडर यूनिट भेजा गया। आग बिल्डिंग के बाहरी हिस्से में लगे डेकोरेटिव सामान में लगी थी। आग को बुझाने का काम शुरू किया गया और नाजिम (30) और आयशा (28) का रेस्क्यू किया गया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रांसफार्मर में चिंगरी उठने से आग लगी।
इस घटना में पीसीसी पैनल और अन्य सजावटी सामान जलने से हॉल में धुआं भर गया था। जिसके कारण फायर यूनिट को आग बुझाने में काफी परेशानी हुई। फायर यूनिट ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Home / Ghaziabad / गाजियाबाद के एक बैंक्वेट हॉल में लगी आग, दो लोगों को रेस्क्यू कर बचाया गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो