scriptमुजफ्फरपुर के बाद अब गाजियाबाद में दो बच्चियों की लाश मिलने से फैली सनसनी | Ghaziabad police find two dead body of minor girl | Patrika News

मुजफ्फरपुर के बाद अब गाजियाबाद में दो बच्चियों की लाश मिलने से फैली सनसनी

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 04, 2018 09:15:42 pm

Submitted by:

Iftekhar

एक पांच साल और नौ साल की गुमशुदा बच्चियों की मिली लाश

murder

मुजफ्फरपुर के बाद अब गाजियाबाद में दो बच्चियों की लाश मिलने से फैली सनसनी

गाजियाबाद. बिहार के मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम में 34 बच्चियों के साथ बलात्कार की खबर के बाद अब गाज़ियाबाद में दो बच्चियों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। पहली घटना मुरादनगर के रावली रोड की है। जहां 9 साल के मासूम का शव मिला। बताया जा रहा है कि दोनों ही बच्चियां शुक्रवार से लापता थीं। वहीं, दूसरी बच्ची का शव खोड़ा इलाके में एक मकान के छत पर बोरी में मिली है। इस बात की आशंका है कि बच्ची के साथ रेप के बाद सबूत छुपाने के लिए बच्ची की हत्या कर दी गई। आदर्श नगर इलाके में बच्ची के घर के पड़ोस की छत पर बच्ची की लाश मिलने के बाद लोग सुबह के समय दहशत में आ गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। वहीं, बच्ची की लाश मिलने के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ेंः Mission Impossible: NCR पर अब छाई अरब के रेगिस्तान की धूल,दिखा रात सा नजारा

5 साल की यह मासूम बच्ची गुरुवार शाम घर के पास ही खेलते समय अचानक गायब हो गयी थी । इसके बाद से ही बच्ची की तलाश में परिवार जुटा हुआ था। परिजनों ने बच्ची के गायब होने की शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन 36 घण्टे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस बच्ची का सुराग तक हासिल नहीं कर पाई थी।

यह भी पढ़ेंः जिस बेटे ने सुबह मांगी थी स्कूल ड्रेस, पिता को उसी के लिए शाम को लाना पड़ा कफन

गौरतलब है कि बच्ची का शव पड़ोस की छत पर एक बोरे में रखी गई थी। जब लाश से बदबू आने लगी, तो पड़ोसियों ने बदबू आने की सूचना मकान मालिक को दी । इसके बाद बच्ची की ताई ने ऊपर जाकर देखा तो छत पर रखे एक बोरे से बदबू आ रही थी । जब उसे खोलकर देखा तो उसमें बच्ची की लाश देखर लोगों में दहशत फैल गई । इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई । ऐसी आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ रेप के बाद सबूत मिटाने के लिए बच्ची की हत्याकर शव को बोरे में छुपा दिया गया था। इस घटना के बाद इलके के लाग और बच्ची के परिजन पुलिस पर पूरे मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः यूपी में योगी की सत्ता को इस संगठन ने दी चुनौती, जिला मुख्यालय पर फहराया अपना झंडा

सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस इस अपराध की वजह और आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है । पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना में सभी एंगल्स पर जांच की जा रही है। हालांकि, रेप के मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही रेप और बाकी की बातें साफ हो पाएंगी । वहीं, इन दोनों घटनाओं पर गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा है कि दोनों लापता बच्चियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि दोनों मामले में पुलिस ने केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो