scriptओवैसी के इस सहयोगी नेता के गाय को लेकर केन्द्र सरकार से इस मांग पर भाजपा में मचा हड़कंप | Leader of AIMIM demands to declare caw as national animal | Patrika News
गाज़ियाबाद

ओवैसी के इस सहयोगी नेता के गाय को लेकर केन्द्र सरकार से इस मांग पर भाजपा में मचा हड़कंप

कथित गौकशी के आरोप में घायल समीउद्दीन के मिलने पहुंचे थे AIMIM के नेता

गाज़ियाबादJun 27, 2018 / 07:07 pm

Iftekhar

AIMIM

ओवैसी की पार्टी के इस नेता ने गाय को लेकर केन्द्र सरकार से की ऐसी मांग कि भाजपा में मच गई हड़कंप

हापुड़. यूपी के जनपद हापुड़ के थाना पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के बझेड़ा खुर्द में काशिम की हत्या के मामले में बुधवार को AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता आसिम वकार और प्रदेश अध्यक्ष ने मृतक कासिम के परिजनों से मुलाकात करने के साथ ही अस्पताल में जाकर घायल समीउद्दीन से भी मुलाकात की। इस मौके पर राष्ट्रिय प्रवक्ता आसिम वकार ने मृतक कासिम के परिजनों को एक लाख रूपये और घायल समीउद्दीन के परिजनों की 50 हजार रूपए से आर्थिक मदद की है और जल्द की आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। राष्ट्र्रीय प्रवक्ता ने भारत सरकार और राज्य सरकार से मांग की है की मृतक के परिजनों को एक करोड़ और घायल के परिजनों को 50 लाख रूपये की आर्थिक मदद दी जाये। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष ने गाय को लेकर देशभर में देश में लगातार हो रही हिंसा पर स्थाई रोक लगाने के लिए गाय को राष्ट्रीय पशु बनाने की मांग की।

यह भी पढ़ेंः बाथरूम के लिए कार से उतरी महिला को लेकर फरार हो गया भाजपा का यह नेता

इस मौके पर AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता आसिम वकार ने कहा कि जहां जरूरत पड़ती है बीजेपी वहां गाय का मांस बेचकर सरकार बनाती है और वहीं कहीं पर गाय के नाम पर लोगों को आतंकवादी बना रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा गाय पर राजनीति करती है, लेकिन गाय की सुरक्षा की इन्हें बिल्कुल भी चिंता नहीं है। अगर ये गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित कर देंगे तो असम, गोआ, मणिपुरम और मेघालय में गाय को कैसे कटवाएंगे। उन्होंने योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी को यह बताना होगा कि प्रदेश कहा जा रहा है। वहीं, पुलिस पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना स्थल पर सबूत मिटाने का काम किया ।

यह भी पढ़ेंः विवादित बयान के बाद मुसलमानों के निशाने पर आए ओवैसी, देवबंदी मौलाना ने दिया चौंकाने वाला बयान

इस मौके पर एआईएमआईएम के प्रदेश अध्य्क्ष शौकत अली ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दे डाला। बझेड़ा खुर्द मामले से गुस्साए एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश पुलिस को शासन की नचनियां बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी और हिन्दू संगठनों के इशारे पर उत्तर प्रदेश में एक तरफा गृह युद्ध छेड़कर बर्मा की तरह मुसलमानों की हत्या हो रही है। इसके बाद भी देश का मुसलमान सब्र से काम ले रहा है, जिस दिन मुसलमानों के सब्र खत्म हो जायेगा उस दिन हिंदुस्तान खत्म हो जायेगा । उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार और हिन्दू संगठनों के इशारे पर हो रही हैं मुसलमानों की हत्या। भाजपा के साथ ही समाजवादी पार्टी और बसपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश और मायावती सिर्फ यादवों और दलितों के यहां जाते हैं, मुसलमानों के यहां नहीं जाते हैं। वहीं, केन्द्र और उत्तर प्रदेश की सरकारों को हिन्दू-मुस्लिम कराने वाली सरकार बताया। वहीं, 18 जून को कुछ दिन पहले गो हत्या के शक में हुई हत्या पर कहा कि अगर कासिम जानवर काट भी रहा था तो उसे मारा क्यों।

Home / Ghaziabad / ओवैसी के इस सहयोगी नेता के गाय को लेकर केन्द्र सरकार से इस मांग पर भाजपा में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो