script दबिश देने गई पुलिस की पिटाई, लूटी सरकारी पिस्टल | Policemen who went to raid were beaten government pistol looted | Patrika News

दबिश देने गई पुलिस की पिटाई, लूटी सरकारी पिस्टल

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 26, 2023 08:23:05 pm

Submitted by:

Suvesh shukla

गाजियाबाद में दबिश देने गई नोएडा पुलिस के साथ ग्रामीणों ने मारपीट कर के पिस्टल लूट ली। मारपीट में पुलिस के कई लोग घायल हुए हैं। घटना को अंजाम देने में शामिल 4 आरोपियों की पहचान की जा चुकी है।

Policemen who went to raid were beaten government pistol looted
गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के मसौता गांव में दबिश देने गई नोएडा पुलिस की दबंगों ने पिटाई कर दी। इस घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई। गांव में दबिश देने जा रही पुलिस के साथ वाहन को साइड देने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद गांव के दबंग किस्म के कुछ लोगों ने सेक्टर 63 की एसओजी टीम पर हमला कर दिया। गांव के लोगों ने हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान कई पुलिस कर्मियों के चोट आने की सूचना है।

4 आरोपियों की हुई पहचान
एसीपी मसूरी ने अपने वीडियो बाइट में बताया कि इस संबंध में आरोपियों की पहचान कर ली गई है। मूले चौहान पुत्र जितेंद्र, विशाल पुत्र जीते, अंकित पुत्र सतीश, रिंकू पुत्र नजरू मुख्य रूप से इस घटना को अंजाम देने में शामिल थे। इनके अलावा अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है। उन्होंने कहा कि मारपीट के दौरान दो सिपाहियों को चोट आई है। मौके से एक सरकारी पिस्टल भी गायब है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो