scriptगृहमंत्री अमित शाह के लिए इस प्रसिद्ध मंदिर में भगवान शिव का रुद्राभिषेक और महामृत्युंजय जाप | puja in dudheshwar nath mandir for home minister amit shah | Patrika News
गाज़ियाबाद

गृहमंत्री अमित शाह के लिए इस प्रसिद्ध मंदिर में भगवान शिव का रुद्राभिषेक और महामृत्युंजय जाप

Highlights
-गाजियाबाद के दूधेश्वर नाथ मंदिर में की गई पूजा
-शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई
-कोरोना संक्रमित हैं गृहमंत्री

गाज़ियाबादAug 04, 2020 / 10:51 am

Rahul Chauhan

02_08_2020-amit_shah_corona.jpg
गाजियाबाद। गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद देशभर में उनके जल्दी स्वस्थ होनेे के लिए यज्ञ व पूजा अर्चना की जा रही है। इस कड़ी में गाजियाबाद के प्रसिद्ध दूधेश्वर नाथ मंदिर में महंत नारायण गिरी ने भगवान शिव का रुद्रभिषेक कर माह मृत्युंजय का जाप करते हुए गृहमंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
यह भी पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 79 नए केस, 5533 पहुंची मरीजों की संख्या

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए मंदिर के महंत नारायण गिरी जी महाराज ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण बेहद गंभीर बीमारी है। इससे बचाव के लिए सरकार द्वारा दी गई सभी गाइडलाइन ओं का पालन अवश्य करना चाहिए। यह बीमारी किसी को भी नहीं छोड़ती है, चाहे वह गरीब हो, चाहे मालदार।
यह भी पढ़ें

कोरोना मरीजों की देखभाल में लापरवाही पर कमिश्नर ने लगाई फटकार

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vdu4c?autoplay=1?feature=oembed
उन्होंने कहा कि कोविड-19 से गृह मंत्री अमित शाह भी संक्रमित हो गए हैं। उनके जल्द स्वस्थ किए जाने की कामना भोलेनाथ से की गई है और बाकायदा रुद्राभिषेक कर महामृत्युंजय मंत्र किए गए हैं। ताकि जल्द से जल्द वह स्वस्थ होकर वापस लौट आए और देश हित के कार्य में जुट जाएं। हमें भोलेनाथ पर पूरा विश्वास है वह जल्द से जल्द अमित शाह को पूरी तरह स्वस्थ करेंगे।

Home / Ghaziabad / गृहमंत्री अमित शाह के लिए इस प्रसिद्ध मंदिर में भगवान शिव का रुद्राभिषेक और महामृत्युंजय जाप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो