scriptगाजीपुर सीट से अफजाल अंसारी की खुली चुनौती, बोले- हम देश के लिए खून बहाने वाले हैं, ऐतिहासिक जीत होगी | Afzal Ansari in Lok Sabha Election open challenge from Ghazipur seat | Patrika News
गाजीपुर

गाजीपुर सीट से अफजाल अंसारी की खुली चुनौती, बोले- हम देश के लिए खून बहाने वाले हैं, ऐतिहासिक जीत होगी

Afzal Ansari in Lok Sabha Election 2024: गाजीपुर लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद आज अफजाल अंसारी ने खुली चुनौती देते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में जनता हमारे साथ है। और इस बार हमारी ऐतिहासिक जीत होगी।
 

गाजीपुरFeb 20, 2024 / 08:30 pm

Aniket Gupta

afzal_ansari_in_lok_sabha_election_2024.png

Afzal Ansari in Lok Sabha Election 2024

Afzal Ansari in Lok Sabha Election 2024: गाजीपुर लोकसभा सीट से सपा की तरफ से अफजाल अंसारी को प्रत्याशी घोषित कर दिया गया है। घोषणा के बाद सांसद अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) का पहला बयान सामने आया है। अफजाल अंसारी ने अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए बयान दिया। उन्होंने उम्मीदवार बनाए जाने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव का आभार जताया। साथ ही उन्होंने कहा कि पूरा पूर्वांचल जानता है कि किस तरह हमारे पूरे परिवार के साथ सरकार की मशीनरी का गलत इस्तेमाल करते हुए झूठे मुकदमें में फंसा दिया गया और हमें ही नहीं हमारे परिवार के बच्चों को भी अब अपमानित किया जा रहा है। बर्बाद करने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन इन सब के बावजूद गाजीपुर की गरीब जनता की सहानुभूति आज भी हमारे साथ है। अगर आज गाजीपुर की जनता का साथ न होता तो मैं अपने साथ पांच गाड़ी भी नहीं चला सकता। आगामी चुनाव हमें जीतने के लिए जनता अपनी जेब से खुद खर्च करेगी।
उन्होंने आगे कहा कि बसपा-सपा के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बूथ स्तर पर काम किया। हमें गर्व होता है कि हमारा परिवार जुर्म और अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने वाला एक प्रतीक बन चुका है। उन्होंने आगे कहा कि इस बार पहले से भी अच्छी चुनावी लहर देखने को मिलेगी। गाजीपुर (Ghazipur Lok Sabha Seat) की जनता चाहती है कि मैं न झुकूं और इस बार की लड़ाई इतिहास बनेगी। इस बार चुनाव में जनता जाति, धर्म के बंधनों से ऊपर उठकर वोट करेगी। हम देश के लिए खून बहाने वाले भक्त हैं।
यह भी पढ़ें

गाजीपुर लोकसभा सीट पर दो ‘जानी दुश्मन’ में होगी जंग, अब तक इनकी गैंगवार में मारे गए हैं दो दर्जन लोग

अफजाल अंसारी ने आगे कहा कि हमारे पूर्वजों ने देश की स्वतंत्रता के लिए कुर्बानी दी है। देश के लिए बिग्रेडियर उस्समान शहीद हो गए और उन्हें महावीर चक्र मिला। आज उनके परिवार को अपमानित किया जाता है। उन्होंने सपा की ओर से मिले टिकट को लेकर कहा कि मैं पूरी कोशिश करूंगा कि अखिलेश के विश्वास पर खरा उतरूं… मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने मुझे योग्य समझा। केंद्र की सत्ता जनता का विश्वास खो चुकी है। आज देश की जनता उनकी नीतियों और काम से निराश है। देश कर्ज में डूब चुका है और देश की संपत्ति को बंधक रखा जा रहा है। अफजाल अंसारी ने खुली चुनौती देते हुए कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है इस बार गाजीपुर की जनता आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024: में इतिहास रचेगी। जनता खुद हमारे लिए चुनाव लड़ेगी। और जीत जनता की भावनाओं की होगी।

Hindi News/ Ghazipur / गाजीपुर सीट से अफजाल अंसारी की खुली चुनौती, बोले- हम देश के लिए खून बहाने वाले हैं, ऐतिहासिक जीत होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो