scriptएंटी करप्शन टीम ने 30 वीं वाहिनी पीएसी के प्लाटून कमांडर को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार | Patrika News
गोंडा

एंटी करप्शन टीम ने 30 वीं वाहिनी पीएसी के प्लाटून कमांडर को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

एंटी करप्शन टीम ने 30 वीं वाहिनी पीएसी के प्लाटून कमांडर को 10 हजार की रिश्वत लेते रंग के हाथों गिरफ्तार किया है। जिससे विभाग में हड़कंप मच गया है।

गोंडाMay 16, 2024 / 06:59 am

Mahendra Tiwari

Gonda Hindi News

आरोपी प्लाटून कमांडर

गोंडा जिले के 30 वीं वाहिनी पीएसी में तैनात एक सिपाही ने भ्रष्टाचार निवारण संगठन में प्लाटून कमांडर की शिकायत दर्ज कराई थी। सिपाही के खिलाफ रपट की कार्रवाई समाप्त करने के लिए प्लाटून कमांडर ने 10 हजार रुपए घूस मांगा था। बुधवार की शाम एंटी करप्शन टीम ने प्लाटून कमांडर को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।
अंबेडकरनगर जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के ककरही गांव के रहने वाले रूपेंद्र राव गोंडा जिले में 30 वीं वाहिनी पीएसी में तैनात थे। ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर उसके खिलाफ रपट लिखी गयी थी। रुपेंद्र के इस रपट की कार्रवाई को खत्म कराने प्लाटून कमांडर सूबेदार राम केवल सिंह के पास गया था। रूपेंद्र का कहना है कि रपट की कार्रवाई को खत्म करने के लिए प्लाटून कमांडर 10 हजार रुपये की डिमांड कर रहा था‌। रुपेंद्र ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से की थी। इस शिकायत‌ पर बुधवार को ट्रैप टीम प्रभारी इंस्पेक्टर धनंजय‌ सिंह के नेतृत्व में एंटी करप्शन टीम ने जाल बिछाया। सिपाही रूपेंद्र को पैसे लेकर प्लाटून कमांडर के पास भेजा गया। पीएसी कैंटीन के बाहर जैसे ही प्लाटून कमांडर सूबेदार राम केवल सिंह ने सिपाही से 10 हजार रुपये लिए एंटी करप्शन टीम ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। ट्रैप टीम प्रभारी इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि आरोपी प्लाटून कमांडर सूबेदार राम केवल सिंह निवासी सिरसिया खोहिया थाना कसया जनपद कुशीनगर के खिलाफ नगर कोतवाली में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

Hindi News/ Gonda / एंटी करप्शन टीम ने 30 वीं वाहिनी पीएसी के प्लाटून कमांडर को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो