scriptचिकन फ्राई खाते समय युवक के जेब से चली गोली गश खाकर गिरा युवक, साथी लेकर भागा मची अफरा तफरी | Gonda yuvak eating chicken fry bullet fired from pocket young man fell | Patrika News

चिकन फ्राई खाते समय युवक के जेब से चली गोली गश खाकर गिरा युवक, साथी लेकर भागा मची अफरा तफरी

locationगोंडाPublished: Mar 01, 2024 11:33:01 am

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोंडा में चिकन फ्राई खाते समय एक युवक के जेब से गोली चलने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद अफरा तफरी मच गई।

 

Gonda crime news
जेब से चली गोली घायल युवक अस्पताल में भर्ती
गोंडा जिले में एक चिकन की दुकान पर उसे समय अफरा तफरी मच गई। जब एक युवक दुकान पर बैठकर चिकन फ्राई खा रहा था। उसके जेब से गोली चलने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके साथी ने बिना कोई देरी किए हुए उसे ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया है। कस्बा में गोली चलने की घटना जंगल में आग की तरह फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Gonda News in hindi गोंडा की ताजा खबर

गोंडा जिले के उमरी बेगमगंज थाना के गांव सुनौली मोहम्मदपुर गांव के रहने वाले सुरजीत सिंह पुत्र बसन्त बहादुर सिंह अपने साथी इसी थाना क्षेत्र के उमरी बेगम डीहा गांव के रहने वाले राकेश पुत्र सरनाम सिंह के साथ तरबगंज थाना के पकड़ी बाजार में एक अंडे की दुकान पर पहुंचे। जहां सुरजीत सिंह ने अंडा और चिकन फ्राई मांगा। तब दुकानदार ने बगल की दुकान से चिकन लिया। फ्राई करके दोनों युवकों को दे दिया। दोनों युवक दुकान के अंदर बैठकर अंडा और चिकन फ्राई खा रहे थे। तभी अचानक जोर से असलहा चलने की आवाज सुनाई पड़ी। जिससे आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप गया। इस दौरान युवक की चीख निकल पड़ी। युवक अपने दोनों हाथों से अपने दोनों जांघों को दबाकर बैठ गया। जांघ से निकल रहे खून से युवक लहू लुहान होकर गिर पड़ा। साथ में मौजूद युवक के साथी ने युवक के पैंट के जेब से एक देसी तमंचा निकालाकर जमीन पर रख दिया। इसके बाद वह अपने साथी सुरजीत को इलाज के लिए अस्पताल लेकर चला गया। उसी दरमियान चौकी की पुलिस भी आ गयी। मौके से देसी तमंचा अपने कब्जे में लिया। पुलिस टीम ने आसपास के लोगों से घटना के बाबत पूरी जानकारी इकट्ठा करने के बाद तरबगंज थाना क्षेत्र के भानपुर चौकी प्रभारी उमेश कुमार वर्मा ने आरोपी युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत तरबगंज पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। अवैध सलाह उसके पास कहां से आया इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो