scriptAll eyes on vaishno devi attack…युवक ने लिखा “बहुत अच्छा हुआ” , अब हुआ यह हाल | Patrika News
गोरखपुर

All eyes on vaishno devi attack…युवक ने लिखा “बहुत अच्छा हुआ” , अब हुआ यह हाल

जम्मू कश्मीर में वैष्णो देवी जाने वाले तीर्थ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले में दस लोगों की जान चली गई। यात्रियों की मौत पर पूरे देश में उबाल है इसी बीच सोशल मीडिया पर आतंकी हमले के समर्थन में एक युवक ने पोस्ट कर दिया।

गोरखपुरJun 13, 2024 / 03:03 pm

anoop shukla

गोरखपुर पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने सोशल मीडिया पर जम्मू-कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले की प्रशंसा की थी। पुलिस इसकी शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, IT एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।
इस बीच गुलरिहा पुलिस ने उसे बुधवार को हरसेवकपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है। जिससे आरोपी ने आतंकी घटना पर टिप्पणी को वायरल किया गया था। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजा गया। वहीं, आरोपी की पहचान गुलिरहा के हरसेवकपुर नंबर दो निवासी अरमान के रूप में हुई है।
श्रद्धालुओं से भरी बस पर हुआ था आतंकी हमला
दरअसल, जम्मू-कश्मीर के वैष्णो देवी से रियासी जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पर रविवार को आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। इसमें 9 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, 41 घायल हो गए।
इसमें गोरखपुर के भैरोपुर निवासी प्रेमचंद कन्नौजिया का परिवार और उनके पुर्दिलपुर के रिश्तेदार भी घायल हो गए। 4 जून को दोनों परिवार के 14 लोग जम्मू माता वैष्णो देवी का दर्शन करने एक साथ निकले थे।
आतंकी हमले पर लिखा- बहुत अच्छा हुआ
इस आतंकी हमले के बाद अरमान ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी वायरल कर दिया। जिसमें ​इंग्लिश में लिखा हुआ था ‘All eyes on vaishno devi attack’ जिसपर आरोपी युवक ने ‘बहुत अच्छा हुआ लिखते हुए इसे पोस्ट किया था।
यह पोस्ट इंस्टाग्राम, X और यूट्यूब और अन्य ग्रुप में वायरल होने लगी। इसके बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए ही इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस तत्काल इस मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Gorakhpur / All eyes on vaishno devi attack…युवक ने लिखा “बहुत अच्छा हुआ” , अब हुआ यह हाल

ट्रेंडिंग वीडियो