scriptसीएम योगी ने निर्माणाधीन देवरिया बाईपास फोरलेन का किया निरीक्षण, बोले- समय पर और गुणवत्ता के साथ पूरा हो काम | CM Yogi Adityanath inspected Deoria bypass four lane under construction | Patrika News
गोरखपुर

सीएम योगी ने निर्माणाधीन देवरिया बाईपास फोरलेन का किया निरीक्षण, बोले- समय पर और गुणवत्ता के साथ पूरा हो काम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्माणाधीन देवरिया बाईपास फोरलेन, नाला तथा तारामंडल क्षेत्र के सड़क और नाले का निरीक्षण कर निर्माण कार्यों को गुणवत्तापूर्ण तरीके से तय समय सीमा के भीतर पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

गोरखपुरJun 15, 2024 / 08:42 pm

Anand Shukla

CM Yogi Adityanath inspected Deoria bypass four lane under construction
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोरखपुर चिड़ियाघर का निरीक्षण किया। इसके बाद भगत चौराहे पर देवरिया बाईपास फोरलेन के निर्माण कार्य का जायजा लिया। उन्होंने भौतिक निरीक्षण करने के साथ ही प्रोजेक्ट के ड्राइंग मैप का भी अवलोकन किया।
मौके पर मौजूद अधिकारियों को सीएम ने निर्देश दिया कि फोरलेन के निर्माण में गुणवत्ता से तनिक भी समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। निर्माण समयबद्ध तरीके से पूर्ण करने की भी हिदायत दी।

नाले की ऊंचाई का विशेष ध्यान रखा जाए: सीएम योगी

इस दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि नाले की ऊंचाई का विशेष ध्यान रखा जाए ताकि इसमें आसपास के मोहल्ले का पानी आ सके। इसके साथ ही जहां जरूरी हो वहां चैम्बर बनाए जाएं। नाले को ढंककर इसे फुटपाथ के रूप में इस्तेमाल करने लायक बनाएं।
मुख्यमंत्री ने यह निर्देश भी दिए कि देवरिया बाईपास के शुरुआती कनेक्टिंग पॉइंट पर बन रहे नौसढ़- पैडलेगंज सिक्सलेन और फ्लाईओवर के पास सर्वे कर यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि कहीं भी भविष्य में जाम की समस्या न रहे।

सीएम योगी ने तारामंडल क्षेत्र में बन रहे सड़क और नाले का लिया जायजा

देवरिया बाईपास के बाद सीएम योगी तारामंडल क्षेत्र में बन रहे सड़क और नाले का जायजा लेने पहुंचे। तारामंडल के सामने निर्माण कार्य को देखने के बाद उन्होंने अधिकारियों से कहा कि काम में तेजी लाकर इसे जल्द पूरा किया जाए। गुणवत्ता के साथ यह भी सुनिश्चित किया जाए कि इसकी ऊंचाई से आमजन को कोई असुविधा न हो।

Hindi News/ Gorakhpur / सीएम योगी ने निर्माणाधीन देवरिया बाईपास फोरलेन का किया निरीक्षण, बोले- समय पर और गुणवत्ता के साथ पूरा हो काम

ट्रेंडिंग वीडियो