scriptइंस्टाग्राम पर दोस्ती, होटल में जबरन ले जाकर युवकों ने किया कुकर्म…पीड़ित ने उठा लिया खौफनाक कदम | Friendship on Instagram, youths forcibly took her to a hotel and raped her…victim committed suicide | Patrika News
गोरखपुर

इंस्टाग्राम पर दोस्ती, होटल में जबरन ले जाकर युवकों ने किया कुकर्म…पीड़ित ने उठा लिया खौफनाक कदम

जिले में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। यहां मनबढ़ युवकों ने एक युवक को जबरन होटल में ले जाकर कुकर्म किया , हद तो तब हो गई जब पीड़ित थाने ,थाने घूमता रहा लेकिन उसकी रपट नही लिखी गई। इस घटना से आहत युवक ने शनिवार सुबह फंदे से लटक कर आत्महत्या कर लिया।

गोरखपुरJun 15, 2024 / 10:34 pm

anoop shukla

गोरखपुर में चार युवकों ने एक युवक को बंधक बनाकर कुकर्म किया। युवक का अश्लील वीडियो बनाकर उसके परिचितों से रुपए की मांग की। फिर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। जिससे तंग आकर पीड़ित युवक ने सुसाइड कर लिया। उसकी शाहपुर इलाके के एक योग मंदिर में फंदे से लटकी हुई लाश मिली है।
घटना चिलुआताल इलाके के रेल विहार फेज चार स्थित एक होटल में गुरुवार दोपहर की है। पहले पीड़ित की शिकायत पर दो थानों की पुलिस सीमा विवाद को लेकर उलझी रही। बाद में चिलुआताल पुलिस ने शुक्रवार को चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। पुलिस पूरे मामले में होटल में लगे CCTV कैमरे की मदद से जांच में जुटी हुई है।
SP नार्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया, चारों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही थी। इस बीच युवक के आत्मघाती कदम उठाने की जानकारी मिली है। केस में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धारा बढ़ाकर कार्रवाई की जाएगी।
दरअसल, महराजगंज जिले का युवक शाहपुर के चरगांवा मे बड़े भाई के साथ किराए पर रहता था। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। उसके बड़े भाई शाहपुर के एक योग मंदिर में 25 साल से काम करते हैं। आदित्य ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था।
परिजनों ने बताया, एक महीने पहले आरोपी करन ठाकुर नाम के एक युवक ने उसे इंस्टाग्राम पर फॉलो किया। उसके बाद बातचीत करते हुए उसने वॉट्सऐप नंबर ले लिया। पीड़ित ने बताया कि आरोपी हमेशा उसे अपने घर पर बुलाता था।
गुरुवार को करण ठाकुर उसे चिलुआताल के रेल विहार स्थित एक होटल में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। उसके बाद आरोपी ने अपने तीन और दोस्तों को बुला लिया। सभी ने बेल्ट थप्पड़ से मारपीट कर मोबाइल ले लिया और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगे। बाद में उनके चंगुल से निकल कर युवक अपनी बहन के साथ मेडिकल कॉलेज चौकी पर पहुंचा। चौकी पुलिस ने मामला शाहपुर थाने का बताकर उसे भेज दिया।
भाई ने लगाया पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप
शाहपुर थाने पर जाने पर चिलुआताल थाने का मामला बताकर उसको भेज दिया गया। वह चिलुआताल थाने पहुंचा तो दूसरे दिन शुक्रवार को दिन में 11 बजे आने की सलाह दी गई। पुलिस के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर दूसरे दिन युवक की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की गई। मृतक युवक के भाई ने आरोप लगाया कि थाने की पुलिस पूरे दिन थाने पर बैठा कर उसको प्रताड़ित की। जिससे आहत होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया।
थाने से देर शाम बड़ा भाई उसे लेकर अपने साथ रहने को लेकर चला आया। बड़े भाई के मुताबिक, रात करीब एक बजे तक वह परेशान था। भतीजा उसके पास रहकर बात करते रहा। रात करीब एक बजे के बाद उसके सोने के बाद वह परिसर में सागौन के पेड़ से फंदा लगाकर लटक गया। सुबह पांच बजे लोग पहुंचे तो उसको फंदा से लटका देख शोर मचाया।

Hindi News/ Gorakhpur / इंस्टाग्राम पर दोस्ती, होटल में जबरन ले जाकर युवकों ने किया कुकर्म…पीड़ित ने उठा लिया खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो