scriptदे रहा था वीडियो वायरल करने की धमकी, लड़की ने उठा लिया ये कदम | Girl cut hand nerve over video viral threat | Patrika News
गोरखपुर

दे रहा था वीडियो वायरल करने की धमकी, लड़की ने उठा लिया ये कदम

मामा ने अपनी भांजी को सीएचसी ठर्रापार में भर्ती कराया

गोरखपुरSep 05, 2019 / 03:02 pm

sarveshwari Mishra

woman video viral

woman video viral

गोरखपुर. गोरखपुर में प्रेमी की धमकी से डरी एक विवाहिता ने अपने हाथ की नस काट ली। विवाहिता अपने मामा के घर आई हुई थी। मामा ने अपनी भांजी को सीएचसी ठर्रापार में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उपचार के बाद हालात में सुधार होने पर विवाहिता परिजनों के साथ सहजनवां थान पहुंची और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले के खिलाफ नामजद तहरीर दी। तहरीर में लिखा है कि शादी के बाद वह पति के साथ रहने लगी। इस बीच पत्नी के प्रेम संबंध की जानकारी पति को हो गई तो दोनों में विवाद हुआ।
पति के उत्पीड़न से परेशान होकर युवती घघसरा चौकी क्षेत्र के एक गांव में स्थित अपने मामा के घर चली गई। पीछा करता प्रेमी भी वहां पहुंच गया और पति को छोड़ साथ चलने को कहा। युवती के इनकार करने पर प्रेमी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। धमकी से डरी युवती ने दोपहर में अपने हा की नस काट ली। प्रभारी निरीक्षक दिलीप सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। आरोपों की जांच में पुष्टि होने के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Gorakhpur / दे रहा था वीडियो वायरल करने की धमकी, लड़की ने उठा लिया ये कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो