scriptदुबई से ऑनलाइन सुपारी देकर कर्नाटक में कराई पत्नी की हत्या, गोरखपुर से भेजा हत्यारा | Online Contract Killing Dubai Karnataka Women Murder Gorakhpur Arrest | Patrika News
गोरखपुर

दुबई से ऑनलाइन सुपारी देकर कर्नाटक में कराई पत्नी की हत्या, गोरखपुर से भेजा हत्यारा

दुबई में काम करने वाले पति ने गोरखपुर के युवक को ऑनलाइन सुपारी देकर कर्नाटक के उडुप्पी में कराई हत्या।

गोरखपुरJul 29, 2021 / 08:44 pm

रफतउद्दीन फरीद

online contract killing

ऑनलाइन सुपारी देकर कराई हत्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर. पत्नी चरित्र पर शक के चलते पति ने दुबई से सुपारी देकर 10 दिन पहले भारत में उसकी हत्या करा दी। गोरखपुर में रहने वाले हत्यारे ने करीब 2218 किलोमीटर दूर जाकर कर्नाटक के उडुप्पी में हत्या को अंजाम दिया। इस ब्लाइंड मर्डर केस की छानबीन करते हुए सात दिन पहले कर्नाटक पुलिस गोरखपुर में हत्यारे स्वामीनाथ तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। बड़ी बात ये कि ऑन्लाइन सुपारी लेकर हत्या करने वाले का कोई पुरान आपराधिक इतिहास नहीं है।


गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के अनुसार हत्यारा गोरखपुर के बेली पार के चारपानी निवासी स्वामीनाथ उडुप्पी में पेंट पाॅलिश का काम करता था। वहीं सुपारी देने वाले व्यक्ति से दोस्ती हुई थी। वह दुबई में काम करता था। उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी की ऑनलाइन सुपारी दी और इसके एवज में स्वामीनाथ के बैंक अकाउंट में पांच लाख रुपये भी भेजे गए।


स्वामीनाथ ने हत्याकांड को अंजाम देने के लिये मुंबई के दोस्त का सहारा लिया। उसके साथ कर्नाटक गया और पार्सल डिलिवरी ब्वाय बनकर महिला के घर पहुंच गया। गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। सारे आभूषण शरीर से उतारकर वहां से निकला और दरवाजे को बाहर से लाॅक कर दिया।


कर्नाटक पुलिस ने मर्डर केस की तफ्तीश शुरू की। शुरुआत में वह लूट के चक्कर में उलझी रही, लेकिन बाद में महिला के पति के अकाउंट डिटेल खंगाले तो पूरा मामला खुल गया। स्वामीनाथके पकड़े जाने के बाद अब पुलिस सुपारी देने वाले पति की गिरफ्तारी में जुटी है।

Home / Gorakhpur / दुबई से ऑनलाइन सुपारी देकर कर्नाटक में कराई पत्नी की हत्या, गोरखपुर से भेजा हत्यारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो