scriptबुलडॉग वाली आंटी से दहशत में लोग, कहती हैं…पार्क में खेलना है तो बुलडॉग से लड़ो | Patrika News
गोरखपुर

बुलडॉग वाली आंटी से दहशत में लोग, कहती हैं…पार्क में खेलना है तो बुलडॉग से लड़ो

गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला आया है, शहर के रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र में लोग बुलडॉग वाली आंटी से परेशान हैं। ये आंटी अपने बुलडॉग के साथ पार्क में आ जाती हैं जिससे लोगों का पार्क में जाना दूभर हो गया। यह मामला इतना बढ़ा की अब पुलिस अधिकारियों के
पास पहुंच गया है।

गोरखपुरMay 01, 2024 / 08:58 am

anoop shukla

बड़े महानगरों के बाद अब खतरनाक ब्रीड के पालतू कुत्तों से जिले में भी लोग परेशान हो रहे हैं। ऐसा ही एक विवाद सामने आया है। यह विवाद अब अधिकारियों तक पहुंच गया है। रामगढ़ताल इलाके के एक युवक ने एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई से शिकायत की है।
युवक का कहना है कि बुलडॉग की वजह से पार्क में बच्चे, बुजुर्ग टहल नहीं पा रहे हैं। एक आंटी पालतू बुलडॉग लेकर साथ में आती हैं। उसे पार्क में खुला छोड़ देती हैं, डॉग की दहशत में टहलने वाले लोग इधर-उधर हो जाते हैं।
रामगढ़ताल इलाके आम्रपाली आवासीय योजना निवासी सर्वेंद्र सिंह ने मंगलवार को एसपी सिटी को शिकायत पत्र दिया है। जिसमे लिखा है कि 26 अप्रैल को रात में आठ बजे घर के सामने स्थित पार्क में एक बुद्र विहार की महिला पुत्री के साथ अपना पालतू बुलडॉग लेकर आईं। पार्क में मेरी बहन, भाई और पड़ोस के लोग टहल रहे थे। महिला ने पार्क में बुलडॉग खुला छोड़ दिया था। महिला से मैंने बुलडॉग को चेन में बांधने के लिए कहा। इस पर वह नाराज हो गईं, गाली बकते हुए मेरे घर तक आ गईं। घर पर मां ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह चप्पल लेकर अंदर चली आईं। उनके फोन करने पर 4-5 लड़के भी कार से आ गए।
सर्वेंद्र का कहना है कि महिला की कालोनी में दहशत है। आए दिन पार्क में वह बुलडॉग छोड़ देती हैं। कहती हैं कि पार्क में खेलना है तो बुलडॉग से लड़ना पड़ेगा। सर्वेंद्र ने बताया कि बुलडॉग कई लोगों को काट चुका है। इसकी भी सोसाइटी में शिकायत पहले चुकी है। कुछ भी कहने पर महिला मारने पीटने की बात करती है। सर्वेंद्र ने पुलिस से महिला के खिलाफ एफआईआर लिखकर कार्रवाई करने गुहार लगाई है।
SP सिटी बोले

SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया की संबंधित थाने को शिकायत पत्र की जांच कर कार्रवाई करने को कहा गया है। जहां भी पब्लिक की भीड भाड़ हो वहां कोई भी पालतू जानवर खुला रखने की छूट नहीं है।

Hindi News/ Gorakhpur / बुलडॉग वाली आंटी से दहशत में लोग, कहती हैं…पार्क में खेलना है तो बुलडॉग से लड़ो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो