scriptUP News: शर्म से पानी पानी हुआ भाई-बहन का पवित्र रिश्ता, कमरे में आपत्तिजनक हालात में पकड़ी गई दुल्हन, फिर जो हुआ… | UP News Brother and sister caught having physical relationship in Gorakhpur | Patrika News
गोरखपुर

UP News: शर्म से पानी पानी हुआ भाई-बहन का पवित्र रिश्ता, कमरे में आपत्तिजनक हालात में पकड़ी गई दुल्हन, फिर जो हुआ…

UP News: गोरखपुर में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।

गोरखपुरJun 16, 2024 / 11:20 pm

Aman Kumar Pandey

Brother and sister caught having physical relationship in Gorakhpur
UP News: गोरखपुर से भाई-बहन के पवित्र और प्यार भरे रिश्ते और संबंध को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। गोरखपुर में एक परिवार के पैरों तले उस समय जमीन खिसक गई, जब परिवार वालों के सामने अपनी नई नवेली दुल्हन का असली चेहरा सामने आया। इसके बाद परिवार का यह मामला पुलिस स्टेशन पहुंच गया।

दुल्हन के कमरे से आवाजें आ रही थी

गोरखपुर के गगहा क्षेत्र के पोलगगहा इलाके में रहने वाले एक युवक की शादी 24 अप्रैल 2024 को झंगहा क्षेत्र की एक युवती से हुई थी। विवाह के कुछ दिन बाद पति नौकरी के लिए चंडीगढ़ चला गया। वहीं घर में अब नई नवेली बहू और ससुराल के लोग रह रहे थे। एक दिन सास की नींद अचानक किसी आवाज से खुल गई। सास ने जब बाहर निकलकर देखा, तो पता चला कि यह आवाज नई नवेली बहू के कमरे से आ रही है। शक होने पर सास ने बहू के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन नई बहू ने न तो दरवाजा खोला और न ही कोई जवाब दिया। जवाब न मिलने के बाद सास ने खिड़की से बहू के कमरे में देखा। इसके बाद वह हैरान रह गई। दुल्हन के कमरे में बेड के नीचे जूते और वहीं बेड पर मोजे पड़े हुए थे। यह नजारा देखकर सास दंग रह गई और बाहर से बहु के कमरे को बंद कर दिया।
यह भी पढ़ें

Noida News: गन्ने के रस में थूक मिलाया, विरोध करने पर दंपती के साथ बदतमीजी

चचेरे भाई के साथ आपत्तिजनक स्थिति में बहू

जब कमरे का दरवाजा खुला तो परिवारवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। कमरे में घर की नई नवली बहू अपने चचेरे भाई के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई थी। इसके बाद लड़की के मायके वालों को बुलाया और मामला पुलिस स्टेशन पहुंचा। थाने में बहू ने बताया कि वह काफी समय से अपने चचेरे भाई से प्यार करती है और उसी के साथ रहना चाहती है। 

Hindi News/ Gorakhpur / UP News: शर्म से पानी पानी हुआ भाई-बहन का पवित्र रिश्ता, कमरे में आपत्तिजनक हालात में पकड़ी गई दुल्हन, फिर जो हुआ…

ट्रेंडिंग वीडियो