scriptकाैन हैं शेनोवा, जिसने खुद काे बताया Ravi Kishan की बेटी? बाेली- मैं उन्हें चाचू बुलाती… | Patrika News
गोरखपुर

काैन हैं शेनोवा, जिसने खुद काे बताया Ravi Kishan की बेटी? बाेली- मैं उन्हें चाचू बुलाती…

Ravi Kishan: BJP सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन काे शेनोवा ने अपना पिता बताया है। शेनोवा ने बताया कि रवि किशन ने उन्हें बॉलीवुड में काम करने का ऑफर दिया है।

गोरखपुरApr 16, 2024 / 10:28 am

Sanjana Singh

Ravi Kishan
Ravi Kishan: लोकसभा चुनाव के बीच गोरखपुर से BJP सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन चर्चा का विषय बने हुए हैं। अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने खुद को सांसद की पत्नी बताया है। महिला की मांग है कि उसकी और एक्टर की एक बेटी भी है, जिसे वह लीगली अपनाएं। बेटी का नाम शेनोवा है।

‘4 साल से रवि किशन से काेई कांटेक्ट नहीं’

शेनोवा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, “मैं उन्हें चाचा बुलाती थी। वह मेरे घर पर भी आते थे और मैं उनकी फैमिली से भी मिली हूं। मैंने उन्हें जब बोला कि पिता की तरह मैं आपके साथ वक्त बिताना चाहती हूं। मम्मी ने भी कई बार बोला कि एक्सेप्ट कर लो अपनी बेटी की। वो मुझसे बात भी नहीं करते। उन्होंने यह भी नहीं पूछा कि मैं क्या कर रही हूं और कैसी हूं। दो-दो साल गायब रहते हैं। अभी तो वो 4 साल से मेरे कांटेक्ट में नहीं हैं।

यह भी पढ़ें

बीजेपी सांसद Ravi Kishan पर महिला का आरोप, खुद को बताया पत्नी, कहा- 28 साल पहले हुई शादी

शेनोवा ने रवि किशन पर लगाया मैनिपुलेशन का आराेप

शेनोवा ने रवि किशन के वादाें काे झूठा बताते हुए कहा, “मैंने तो उनसे कभी बॉलीवुड हेल्प मांगी ही नहीं था बल्कि उन्होंने ही मुझे ऑफर किया। उन्होंने बहुत कुछ कहा है मुझे जैसे तुम्हारा तो यही फ्यूचर है और तुम तो स्टार बनोगी। मैं तो हर्ट ही हूं ना कि आप 4 साल तक गायब ही हो गए हो। आपको फर्क ही नहीं पड़ता कि मैं जिंदा हूं या मैं क्या कर रही हूं और मम्मी क्या कर रही है। तो आप इतने साल तक मुझे क्यों प्रोमिस कर रहे थे मतलब मैनिपुलेट कर रहे थे।” अभी तक इस मामले में एक्टर और सांसद रवि किशन ने कोई बयान नहीं दिया है।

Hindi News/ Gorakhpur / काैन हैं शेनोवा, जिसने खुद काे बताया Ravi Kishan की बेटी? बाेली- मैं उन्हें चाचू बुलाती…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो