scriptएक्शन में यूपी पुलिस, डबल मर्डर के आरोपी और 50 हजार के इनामी को पुलिस ने उसके घर से किया गिरफ्तार | Double murder accused and 50 thousand prize money police arrested from | Patrika News

एक्शन में यूपी पुलिस, डबल मर्डर के आरोपी और 50 हजार के इनामी को पुलिस ने उसके घर से किया गिरफ्तार

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jul 13, 2019 12:21:59 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Noida Police की बड़ी कामयाबी, 50 हजार का इनामी गिरफ्तार
डबल मर्डर का आरोपी जितेन्द्र हत्या के बाद से चल रहा था फरार
पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी को घर से ही धर दबोचा

demo pic

एक्शन में यूपी पुलिस, डबल मर्डर के आरोपी और 50 हजार के इनामी को पुलिस ने उसके घर से किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी और दोहरे हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को दादरी थाना क्षेत्र के रामपुर फतेहपुर गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुआ है। वह हत्या के एक मामले में पिछले एक साल से फरार चल रहा था।
गिरफ्तार आरोपी का नाम जितेंद्र है जिसने 1 अक्टूबर को दादरी थाना क्षेत्र में दो दोस्तों के साथ मिलकर दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस की माने तो जितेंद्र ने हत्या पैसों के लेनदेन को लेकर की थी और हत्या के बाद से ही जितेंद्र फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी की काफी तलाश की लेकिन जब इसका पता नहीं चला तो इसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम रखा दिया गया। जिसे शुक्रवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।
एसएसपी ने बताया कि एक अक्टूबर-2018 को डाबरा गांव के रहने वाले महेश व बब्बल उर्फ बलवीर रामपुर गांव के बाहर स्थित कल्लू उर्फ रविन्द्र के होटल पर हिसाब करने के लिए कहकर गए थे। वहां पर जितेन्द्र ने अपने साथी कल्लू उर्फ रविन्द्र, अरुण और सोनू के साथ मिलकर डंडों से पीट-पीटकर महेश और बब्बल उर्फ बलवीर की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद दोनों के शव नहर की कोठी के पुल के पास फेंक कर फरार हो गए थे। घटना की रिपोर्ट ग्राम डाबरा निवासी महेश के चचेरे भाई प्रवीण ने दादरी थाने में दर्ज कराई थी। उस मामले में रविन्द्र, सोनू व अरुण पहले से ही जेल में हैं। लेकिन जितेंद्र उसी समय से फरार चल रहा था। इस मामले में मेरठ मंडल के डीआईजी ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे उसके घर से ही गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो