एटीएम लूट में असफल रहने पर साथी की हत्या करने वाले बदमाश का पुलिस से हुआ सामना, दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:

-दिनेश बहादुरपुर थाना क्षेत्र के छपरोला गांव का रहने वाला है

-जिसने 2 महीने पहले अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गाजियाबाद में एटीएम को लूटा था

-लूट के दौरान लोगों ने शोर मचा दिया था

ग्रेटर नोएडा। पुलिस और कार सवार बदमाश के बीच हुए एनकाउंटर में गोली लगने से एक 25 हज़ार का इनामी बदमाश घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश की पहचान दिनेश पुत्र विजयपाल के रूप में हुई, जिस पर 15 से अधिक अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। साथ ही वह गाजियाबाद में एटीएम लूट और अपने साथी की हत्या के मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस ने घायल बदमाश एटीएम लूट और अपने साथी की हत्या में प्रयुक्त सेंट्रो कार और तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किया है।

यह भी पढ़ें : योगी सरकार ने इस शहर के लोगों को दिया बड़ा तोहफा, 3889 करोड़ रुपये से हो जाएगी 'बल्ले-बल्ले'

पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, 130 फूटा रोड पर पुलिस की टीमें वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक सेंट्रो गाड़ी आती दिखाई दी। पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया, तो बदमाश कार लेकर भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश दिनेश के पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर वहीं गिर गया। तब पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश दिनेश के कब्जे से पुलिस ने एक सेंट्रो कार और तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: सपा के पूर्व मंत्री और बेटे की घेराबंदी शुरू, गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिशें, अभी भी पकड़ से बाहर

डीसीपी सेंट्रल जोन-2 हरीश चंद्र का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दिनेश बहादुरपुर थाना क्षेत्र के छपरोला गांव का रहने वाला है। जिसने 2 महीने पहले अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गाजियाबाद में एटीएम को लूटा था। लूट के दौरान लोगों ने शोर मचा दिया था। इसके बाद दिनेश को अपने साथियों के साथ वहां से भागना पड़ा था । एटीएम लूट के दौरान असफल रहने पर तीनों बदमाशों में आपस में कहासुनी हो गई थी।

इस बहस के दौरान दिनेश ने अपने साथी की ही गोली मारकर हत्या कर दी और उसके शव को दादरी के नीचे खेत में फेंक कर फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में दिनेश के दो साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मुख्य आरोपी दिनेश पर 25 हज़ार का इनाम घोषित था। इसे देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned