scriptसपा के पूर्व मंत्री और बेटे की घेराबंदी शुरू, गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिशें, अभी भी पकड़ से बाहर | police searched former SP minister Mukesh Siddharth and his son | Patrika News

सपा के पूर्व मंत्री और बेटे की घेराबंदी शुरू, गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिशें, अभी भी पकड़ से बाहर

locationमेरठPublished: Mar 01, 2020 01:08:07 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

सपा के पूर्व मंत्री मुकेश सिद्धार्थ और उसके बेटे की तलाश
पूर्व मंत्री और बेटे ने शादी में की थी जमकर हर्ष फायरिंग
पुलिस उसके शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने के लिए जुटी

 
 

meerut
मेरठ। पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री व सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ ने अपने बेटे हिमांशु की शादी में जमकर हर्ष फायरिंग की थी। दूल्हा बेटे ने भी अपने पिता का खूब साथ निभाया था। हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस दोनों की तलाश कर रही है और शनिवार की देर रात तक ताबड़तोड़ दबिशें डाली। साथ सपा नेता के शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण के लिए भी जुट गई है।
यह भी पढ़ेंः Swine Flu: पीएसी के 482 जवानों को कैंपस से बाहर नहीं निकलने की सलाह, डॉक्टर और बच्चे समेत छह नए मरीज मिले

गंगा नगर ग्रीन सिटी निवासी सपा सरकार में एससी-एसटी आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष मुकेश सिद्धार्थ के बेटे हिमांशु की शादी 30 जनवरी को थी। पिता-पुत्र द्वारा पिस्टल और रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग का वीडियो दो दिन पहले वायरल हुआ था। उसके बाद एसएसपी अजय साहनी के निर्देश पर थाना लालकुर्ती में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उसके बाद से पुलिस पिता-पुत्र को तलाश कर रही है। पुलिस सपा नेता के शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण को लेकर जानकारी जुटा रही है। इसके बाद डीएम को यह रिपोर्ट भेजी जाएगी।
यह भी पढ़ेंः Honour Killing: भाई ने ताबड़तोड़ 18 वार करके बहन को मौत के घाट उतारा, तमाशबीन बने रहे लोग

सीओ सदर कैंट हरिमोहन सिंह का कहना है कि दोनों पिता-पुत्र को पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी। उनके गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें बनाई गई हैं। एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो