scriptUnlock 1.0 शुरु होते ही इस शहर में दौड़ पड़ी विकास की गाड़ी, जारी हुए 122 करोड़ के टेंडर | greater noida authority issue tender of 122 crore in unlock 1 | Patrika News

Unlock 1.0 शुरु होते ही इस शहर में दौड़ पड़ी विकास की गाड़ी, जारी हुए 122 करोड़ के टेंडर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 11, 2020 05:55:59 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-ग्रेनो प्राधिकरण ने कई ठेके किए जारी
-अब 23.50 करोड़ रुपये के ठेके होंगे जारी
-18 निविदायें जारी करने को तैयार प्राधिकरण

e_tender2_03_10_2019.jpg
ग्रेटर नोएडा। कोरोना वायरस के चलते देशभर में किए गए लॉकडाउन में ढील मिलते ही ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने विकास की गाड़ी दौड़ा दी है। अनलॉक-1 के दौरान प्राधिकरण के परियोजना विभाग ने आवश्यक निर्माण, विकास और आवश्यक सेवाओं से सम्बन्धित कार्यों के लिए वृहद योजना तैयार कर निविदा जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। लॉकडाउन से अनलॉक-1 तक 122.09 करोड़ की कुल 132 निविदायें जारी की जा चुकी हैं।
यह भी पढ़ें

दुकान और प्लॉट खरीदने वालों के लिए सुनहरा मौका, 20 जून है आखिरी तारीख, जानिए क्या है कीमत

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के एसीईओ केके गुप्त ने बताया कि परियोजना विभाग द्वारा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में आवश्यक निर्माण, विकास कार्य एवं आवश्यक सेवाओं से सम्बन्धित कार्यों के लिए 23.50 करोड़ रुपये की 18 निविदायें जारी की जा रही हैं। निविदा प्रकाशन के बाद सभी औपचरिकतायें पूरी कर दो माह में कार्य शुरू होने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

बहन की समाधि पर लिखा, ‘मैं तेरे पास आ रहा हूँ’ और फांसी के फंदे पर झूल गया युवक

एसीईओ ने बताया कि प्राधिकरण क्षेत्र के विभिन्न सेक्टरों और गांवों में हेलिपैड के पास रिजर्व पुलिस लाइन में 16 मीटर हाई मास्ट एवं स्ट्रीट लाइट पोल का शिफ्टिंग का कार्य के अलावा गांवों में स्ट्रीट लाइट का अनुरक्षण, सड़कों के चौड़ीकरण, ड्रेन कवरिंग स्लैब का निर्माण, सीसी रोड की मरम्मत, ड्रेन एवं आरसीसी ड्रेन का निर्माण, ग्रामों में डिस्ट्रीब्यूशन पाइप लाइन के अनुरक्षण कार्य,वाटर सप्लाई के लिये क्लोरिनेशन प्लांट की आपूर्ति, ग्रामों में ट्यूबवेल पम्प एवं डिस्ट्रीब्यूशन पाइप लाइन का संचालन एवं अनुरक्षण आदि कार्य से संबंधित टेंडर जारी किए जा रहे हैं। इसके अलावा ग्राम अस्तौली में सेनेटरी लैण्डफिल आदि के काम भी युद्धस्तर पर कराने के लिए प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो