चैकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेठ, हिस्ट्रीशीटर गोली लगने से घायल, साथी फरार

Highlights:

-दादरी थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़

-घायल बदमाश को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

-पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। दादरी थाना क्षेत्र में रेलवे रोड पर अग्रसेन कॉलेज के पास वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने एक बाइक, अवैध असलाह सहित कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किया है। घायल बदमाश की पहचान सोमीन के रूप में हुई है। सोमीन दादरी थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है जो अपने साथी के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहा था।

दरअसल, दादरी थाना क्षेत्र के रेलवे रोड पर पुलिस टीम वाहनो चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने बाइक सवारों जांच के लिए रुकने का इशारा किया, तो ये दोनों भागने लगे। पुलिस ने इन दोनों का पीछा किया तो इन्होंने फायरिंग शुरू कर दी और बाइक को अग्रसेन कालेज की ओर मोड दिया। जहां पुलिस ने इन्हें घेर लिया और जवाबी फायरिंग की। अग्रसेन कालेज के मैदान पर पुलिस और बदमाशों के बीच पाँच मिनट तक फायरिंग हुई। इस दौरान सोमीन पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि इसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। फरार बदमाश की तलाश के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है।

यह भी देखें: अध्यापक की विदाई में फूट फूट कर रोए ग्रामीण

एडीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश सोमीन हिस्ट्रीशीटर व इसका साथी मिलकर के लूट, हत्या, डकैती जैसे वारदातों को अंजाम देता था। सोमीन पर करीब ढाई दर्जन मुकदमे दर्ज हैं और यह वांछित पर चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने घायल सोमीन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और फरार साथी की तलाशी की जा रही है। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने एक बाइक, अवैध असलाह सहित कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned