scriptपत्नी व बेटियों के साथ तांत्रिक कर रहा था ऐसा काम, पति के पहुंचने फिर जो हुआ | tantra mantra latest hindi news | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

पत्नी व बेटियों के साथ तांत्रिक कर रहा था ऐसा काम, पति के पहुंचने फिर जो हुआ

खबर की खास बातें:—
1. तांत्रिक ने जाल में फसाया शख्स की पत्नी व बेटियों को2. पुलिस से बचाने की लगाई गुहार

ग्रेटर नोएडाAug 18, 2019 / 03:57 pm

virendra sharma

tantra
ग्रेटर नोएडा. दादरी के न्यादरगंज मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति ने तांत्रिक से अपने बेटी और पत्नी को बचाने की गुहार पुलिस से लगाई है। आरोप है कि तांत्रिक ने तंत्र मंत्र के जरिये पत्नी व उसकी बेटियों को जाल में फंसा लिया है। तंत्र-मंत्र के चलते बेटियां और पत्नी बात मानने को तैयार नहीं है। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले के डीएम को रक्षामंत्री ने दिया यह बड़ा सम्मान

जानकारी के अनुसार, न्यादरगंज मोहल्ले के मनोज कुमार किराये के मकान में परिवार के साथ रहता है। मजूदरी कर परिवार का पेट पालता है। 17 साल पहले मनोज की शादी हुई थी। उसके तीन बेेटियां व एक बेटा है। पीड़ित के मुताबिक, 7 माह से पहले उनकी पत्नी एक तांत्रिक के संपर्क में आई थी। तांत्रिक रेलवे रोड स्थित एस्कॉर्ट कॉलोनी में रहता है। आरोेप है कि वह उसे फोन पर बात करती और उसके बाहर जाने के बाद तांत्रिक को घर बुला लिया करती है।
तांत्रिक के पास जाने से रोकने पर जान से मारने की देती है धमकी

पीड़ित के मुताबिक, कई बार पत्नी से तांत्रिक के पास जाने से रोका तो वह जान से मारने की धमकी देने लगी। बच्चों को भी साथ लेकर मरने की बात कहती है। शनिवार को तांत्रिक उसके घर में था। विरोध करने पर पत्नी चारों बच्चों को साथ लेकर रेलवे लाइन पर पहुंच गई। आरोप है कि तांत्रिक उसकी पत्नी व बच्चों को अपने साथ रखना चाहता है। दादरी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Greater Noida / पत्नी व बेटियों के साथ तांत्रिक कर रहा था ऐसा काम, पति के पहुंचने फिर जो हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो