10 साल की मासूम सहेली के घर गई थी खेलने, सहेली के दादा ने किया रेप, SAF का रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर है आरोपी

पीड़ित परिवार बोला- आरोपी से 'बाबा' कहती है मासूम, पता नहीं था दरिंगा निकलेगा।

By: Faiz

Published: 12 Apr 2021, 03:45 PM IST

ग्वालियर/ सरकार की तमाम सख्तियों के बावजूद मध्य प्रदेश में मासूमों से दुराचार के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक दिन पहले ही राजधानी भोपाल में एक 6 साल की मासूम बच्च्ची की उसी के पड़ोस में रहने वाले मूहबोले मामा और नाना द्वारा किये गए कुकृत्य का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि, इसके अगले दिन सूबे के ग्वालियर में एक 10 साल की मासूम बच्ची के साथ उसकी सहेली के बुजुर्ग दादा द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- अमानवीयता के चेहरे दोनो तरफ : कहीं कोरोना मरीजों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, तो कहीं लोगों ने बरसाए अधिकारियों पर पत्थर


शर्मिंदा होने या छुपाने के बजाए आरोपी देने लगा पीड़ित परिवार को धमकी

मामला उस समय उजागर हुआ, जब दुराचार के बाद मासूम रोते हुए अपने घर पहुंची, मां ने जब उसके रोने का कारण पूछा, तो उसने अपने ऊपर गुजरी वेहशत की दास्तां मां को बताई। आरोपी SAF का रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर है और उसी की सहेली का दादा भी है, जिसपर पीड़ित परिवार को यकीन नहीं हुआ, तो वो आरोपी के पास पहुंचे, जहां अपने कुकृत्य को ना मानने या शर्मिंदा होने के बजाय आरोपी ने पीड़ित परिवार पर ही चढ़ाई कर दी। उसने बच्ची के माता-पिता को धमकी दी कि, अगर उन्होंने इसके बारे में किसी को बताया, तो वो उन्हें जान से मरवा देगा।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना संक्रमित परिवार को पुलिस द्वारा पीटने का मामला, कमलनाथ बोले- 'शिवराज जी ये अमानवीयता और बर्बरता है'


पुलिस के पहुंचने से पहले घर फरार हो गया आरोपी

बता दें कि, ये घटना रविवार को ग्वालियर के गिरवाई के कोडेरा कोठी इलाके में सामने आई है। घटना के बाद से ही बच्ची के पेट में शदीद दर्द है, जिसकी असहनीय तकलीफ को देखते हुए रविवार रात को मासूम के माता-पिता ने गिरवाई थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इधर, पुलिस मामला दर्ज करके जब आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची, तो आरोपी अपने ठिकाने से फरार हो गया।


बच्ची की शिकायत के अनुसार

 

news

बता दें कि, रविवार को बच्ची अपने घर के सामने रहने वाली सहेली के साथ खेलने उसके घर गई थी। घर पर सहेली का 62 वर्षीय दादा रामदास कुशवाह मौजूद था। घर में मौका पाते ही रामदास ने अपनी पोती काे पानी लाने भेज दिया और मासूम छात्रा के साथ गलत हरकत करने लगा। जब बच्ची ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने उसका गला दबाकर हत्या करने का कहकर डराया। इसके बाद उसके साथ दुष्कृत्य किया। कुछ देर बाद जब छात्रा की सहेली लौटी, तो आरोपी ने पीड़ित छात्रा को छोड़ दिया। बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और मां को पूरी बात बताई।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना से SI की मौत : यहां 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित, 70 अब भी भर्ती, 3 की हालत गंभीर


रिटायर्ड SI है आरोपी

शिकाय करने थाने पहुंचे परिजन ने पुलिस को बताया कि, आरोपी रामदास कुशवाह SAF से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर है। उसने माता-पिता को पहले ही धमकी दी थी कि, उसका पुलिस में अच्छा खास रुसूख है, तुम लोग उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। उसने धमकी देते हुए कहा था कि, अगर उन्होंने शिकायत की तो वो पूरे परिवार को मरवा देगा। फिलहास, पुलिस ने परिवार के लोगं की शिकायत के अनुसार, आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- शिक्षकों के लिये जरूरी खबर : कक्षा 1 से 8वीं तक के सभी टीचर्स कोरोना टीकाकरण केन्द्रों पर करेंगे ड्यूटी


प्यार से 'बाबा' पुकारती थी मासूम

मासूम पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि, पीड़िता आरोपी की पोती की सहेली हैं। आरोपी की पोती अपने दादा को बाबा पुकारती है, यही कारण है कि, मासूम पीड़िता भी आरोपी को बाबा (दादा) कहकर ही पुकारती थी। परिजन का कहना था कि, हमें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि, जिस व्यक्ति से बच्ची बाबा कहती हो, वही इस तरह की हरकत पर उतर आएगा। फिलहाल, आरोपी की धमकी से परिवार दहशत में है। वहीं, गिरवाई था प्रभारी रघुवीर मीणा का कहना है कि, मामला दर्ज कर लिया गया है, परिजन को डरने की आवश्यक्ता नहीं है। जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा।

 

शहर में ये कैसा लॉकडाउन - Video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned