कोरोना से SI की मौत : यहां 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित, 70 अब भी भर्ती, 3 की हालत गंभीर

राजधानी में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी और अधिकारी अब तक हो चुके हैं संक्रमित, इनमें 70 पुलिसकर्मी अब भी शहर के अलग अलग अस्पतालों में भर्ती हैं, इनमें से 3 की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है; अब तक शहर में 4 पुलिसकर्मी जान गंवा चुके हैं।

By: Faiz

Updated: 11 Apr 2021, 04:02 PM IST

भोपाल/ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार को कोरोना संक्रमित एक और पुलिसकर्मी की मौत हो गई। शहर के बागसेवनिया थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर कुंजीलाल सेन की इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से उनका इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा था। बता दें कि, पिछले महीने ही कुंजीलाल सेन ने अपनी बेटी की शादी की थी। इसके कुछ दिन बाद ही वो संक्रमण का शिकार होकर अस्पताल में भर्ती हुए थे।

 

पढ़ें ये खास खबर- रेमडेसिविर पर सरकार की गाइडलाइन जारी : अब सिर्फ ऐसे मरीजों को लगेगा जीवनरक्षक इंजेक्शन


लोगों की जान बचाने में जुटे पुलिसकर्मी खुद गवा रहे जान

SI कुंजीलाल सेन के बाद अब तक भोपाल में 4 से अधिक पुलिसकर्मियों की कोरोना से जान जा चुकी है, जबकि ल़ॉकडाउन और सोशल डिस्टेंस बनाने में तैनात 300 से अधिक अधिकारी और पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं। इनमें अब भी 70 से अधिक पुलिसकर्मी अस्पतालों में भर्ती हैं। हालांकि, अब भी इनमें से 3 की हालत गंभीर बनी हुई है।

news

1 महीने पहले ही की थी बेटी की शादी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर कुजीलाल सेन मूल रूप से नरसिंहपुर के निवासी थे। हालही में उन्हें निशातपुरा से बागसेवनिया थाने में ट्रांसफर किया था। वो नेहरू नगर पुलिस लाइन में परिवार के साथ रहते थे। उनके बाद उनके परिवार में तीन बेटियां और एक बेटा पीछे छूट गया है। उन्होंने अपनी एक बेटी की शादी 1 माह पहले ही की थी। वे 1984 में सिपाही के पद से भर्ती हुए थे। ड्यूटी के दौरान ही वो कोरोना से संक्रित हुए थे। इसके बाद से ही उनका इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा था।

लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों को कटनी पुलिस ने दी अनोखी समझाइश- Video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned