इलाज के दौरान हुई लडक़ी की मौैत, घरवाले पीएम से लौटा लाए शव, हुआ जमकर हंगामा

इलाज के दौरान हुई लडक़ी की मौैत, घरवाले पीएम से लौटा लाए शव, हुआ जमकर हंगामा

Gaurav Sen | Publish: Aug, 14 2019 10:19:58 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

मौत होने पर पूजा के परिजन आक्रोश में आ गए और अस्पताल में हंगामा कर दिया।

ग्वालियर. बुखार से पीडि़त छात्रा की मौत होने पर परिजन ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर मंगलवार सुबह थाटीपुर थाने पर हंगामा किया। वह डॉक्टर पर एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे थे। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था, लेकिन परिजन उसे बीच रास्ते से लौटाकर थाने ले आए और जिद पर अड़ गए कि पहले डॉक्टर पर केस दर्ज हो, फिर बाकी कार्रवाई होगी। करीब आधे घंटे तक पुलिस और परिजन के बीच जद्दोजहद हुई। उन्हें समझाया गया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह पता चलेगी, उसके आधार पर दोषियों पर केस दर्ज होगा।

पीतांबरा कॉलोनी हजीरा निवासी अनिल सिंह तोमर ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी पूजा (17) को 10 अगस्त को बुखार आया था। यादव धर्मकांटे के पास उसे शुभम मेडिकल क्लीनिक पर डॉ. संदीप प्रधान के पास ले गए। डॉक्टर ने दवा देकर कुछ जांच कराने के लिए कहा। दूसरे दिन पूजा तानसेन नगर में कम्प्यूटर कोचिंग में टेस्ट देने गई, लौटी तो जांच रिपोर्ट लेकर डॉ.प्रधान के पास उसे ले गए। उन्होंने इजेक्शन लगाए और कुछ दवा देकर घर भेज दिया। करीब 20 मिनट बाद पूजा की हालत और बिगड़ गई। डॉक्टर को फोन किया तो उन्होंने एक खुराक दवा और ले जाने के लिए कहा। दवा दी, लेकिन हालत नहीं सुधरी।

फोन किया तो डॉक्टर ने कहा कि पूजा को ले आओ उसे एडमिट करना पड़ेगा। उन्होंने खुद साथ जाकर थाटीपुर लाइफ केयर अस्पताल में पूजा को भर्ती कराया। 12 अगस्त को पूजा की कुछ जांच करवाईं, ऐसा लगा उसे कुछ आराम मिल रहा है, लेकिन नींद नहीं आ रही थी तो अस्पताल में डॉक्टर को बताया, उन्होंने कुछ दवा दीं। शाम को चेकअप कर डॉक्टर ने कुछ खिलाने के लिए कहा, तो पूजा को केला और घेवर खिलाया। मंगलवार सुबह पांच बजे फिर हालत बिगड़ गई और पूजा की मौत हो गई।

परिजन को समझाया
थाटीपुर टीआई शैलेन्द्र भार्गव ने बतायाकि पूजा के इलाज में डॉक्टर ने करीब 23 हजार रुपए लिए हैं। मौत होने पर पूजा के परिजन आक्रोश में आ गए और अस्पताल में हंगामा कर दिया। उनका आरोप था कि डॉ. संदीप प्रधान ने इलाज में लापरवाही की है। परिजन पूजा का शव लेकर थाने आ गए। उन्हें समझाया कि मर्ग कायम किया है, अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned