scriptGood News: नए एयर टर्मिनल पर पहली बार दिल्ली से लैंड हुई फ्लाइट, आज से आसान होगा हैदराबाद, बेंगलुरू का सफर भी | Gwalior to Delhi new flight start from rajmata vijayaraje scindia new terminal haidrabad banluru indore flight schedule | Patrika News

Good News: नए एयर टर्मिनल पर पहली बार दिल्ली से लैंड हुई फ्लाइट, आज से आसान होगा हैदराबाद, बेंगलुरू का सफर भी

locationग्वालियरPublished: Apr 03, 2024 08:46:46 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

Good News New Flights Start From Gwalior Airport: एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट दिल्ली से आई, बुधवार से ये फ्लाइट भी राजमाता विजया राजे सिंधिया न्यू टर्मिनल से भरेंगी उड़ान…

gwalior_to_delhi_new_flight_start.jpg

Good News New Flights Start From Gwalior Airport: राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट के नए एयर टर्मिनल पर पहली फ्लाइट दिल्ली से लैंड हुई। नए एयर टर्मिनल को लेकर शहर के साथ बाहर से आने वाले यात्रियों को भी इसका काफी इंतजार था।

दोपहर 3.05 बजे एयर इंडिया एक्सप्रेस की पहली फ्लाइट ने लैंड किया। इस फ्लाइट को लेकर यात्रियों में काफी उत्साह था। दिल्ली से आने वाली फ्लाइट दोपहर 3.35 बजे बेंगलुरु के लिए रवाना हुई। मंगलवार को दिल्ली से इस फ्लाइट में 69 यात्री आए और बेंगलुरु के लिए 112 यात्री रवाना हुए।

एयर टर्मिनल के शुभारंभ के 22 दिन बाद पहली बार फ्लाइट आने से फ्लाइट की सुविधा मिली है। इस नए टर्मिनल में यात्रियों की सुविधा का विशेष ध्यान रखा गया है। जहां पर खान- पान के साथ अन्य दुकानें बनाई गई है।

 



पहली बार इतनी शानदार एयरपोर्ट की बिल्डिंग देखकर यकीन नहीं हो रहा कि हम ग्वालियर में ही है। वास्तव में यात्रियों के लिए अच्छी सुविधा शुरू हुई है।
– सौरभ सोनी, यात्री

ये भी पढ़ें : कोटा किडनेपिंग केस में बड़ा खुलासा, इंदौर में मिली तो बोली ये बात


वर्षो से ग्वालियर से दूसरे शहरों के लिए यात्रा करते आ रहे है। लेकिन नए एयरपोर्ट बिल्डिंग बहुत ही सुंदर बनाई गई है। इससे व्यापार और टूरिजम को बढ़ावा लेगा
– डॉ नीरज कौल, यात्री
jyotiraditya_scindia_on_new_airport_terminal_gwalior.jpg

 


केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से इसी फ्लाइट से ग्वालियर आए। एयरपोर्ट पर उनका स्वागत कई नेताओं ने किया। सिंधिया ने नेताओं के एयरपोर्ट की नए बिल्डिंग में घूमकर इसकी अच्छाई भी बताई। इसके बाद वह शिवपुरी दौरे पर निकल गए।

 


मंगलवार को एयर इंडिया एक्सप्रेस की दिल्ली से फ्लाइट आई। अब 3 अप्रेल से अन्य फ्लाइट मुंबई, हैदराबाद, अहमदाबाद ,बेंगलुरु और इंदौर की फ्लाइट का संचालन शुरू हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: सिंधिया बोले- जीवन साथी हैं, इसलिए पूरे चुनाव में साथ रहेंगी, दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं प्रियदर्शिनी

ट्रेंडिंग वीडियो