scriptlok sabha election 2024: नरोत्तम मिश्रा ने कहा ‘ये चुनाव नहीं धर्म युद्ध है, आप किसके साथ हैं?’ | lok sabha election 2024 Narottam Mishra said This is not election this is religious war | Patrika News
ग्वालियर

lok sabha election 2024: नरोत्तम मिश्रा ने कहा ‘ये चुनाव नहीं धर्म युद्ध है, आप किसके साथ हैं?’

बिप्र समाज के सम्मेलन में नरोत्तम मिश्रा ने कहा सनातन का अपमान करने वालों को ब्राह्मण समाज कभी माफ नहीं करेगा, ये चुनाव धर्म-अधर्म के बीच है, आप तय करें आप किसके साथ हैं..

ग्वालियरMay 02, 2024 / 08:44 pm

Shailendra Sharma

narottam mishra big statement
मध्यप्रदेश के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक नरोत्तम मिश्रा ने ग्वालियर के डबरा में बिप्र समाज के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ब्राह्मण समाज ने कभी भी अधर्मियों का साथ नहीं दिया जो भी धर्म के साथ रहा ब्राह्मण उसके साथ खड़ा दिखाई दिया। आज भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो सनातन की रक्षा के लिए लड़ रही है इसलिए ब्राह्मण समाज उसके साथ पूरी ताकत से खड़ा है। सम्मेलन में ग्वालियर से भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह व सीधी से भाजपा प्रत्याशी राजेश मिश्रा सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे।

ये चुनाव नहीं धर्म युद्ध है- नरोत्तम मिश्रा


सम्मेलन को संबोधित करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह चुनाव साधारण चुनाव नही है, यह चुनाव भी एक तरह से धर्म युद्ध है। हमें यह नहीं देखना है कि हम जिसे वोट दे रहे हैं वह अच्छा है या बुरा। हमें यह देखना है कि आपके वोट से शक्ति किसे मिलेगी। आपका हर वोट पीएम नरेन्द्र मोदी को ताकत देगा। नरोत्तम मिश्रा ने महाभारत के बाद भगवान श्रीकृष्ण द्वारा कहा गया एक प्रसंग सुनाते हुए समझाया की जिस तरह से श्रीकृष्ण ने कहा था कि अगर में कौरवों के साथ देता तो विजयी होने पर शक्ति अधर्मी दुर्योधन को मिलती और पांडवों के विजयी होने पर शक्ति धर्म राज को मिली। संसार मे धर्म की सत्ता स्थापित हुई इसलिए साथ देते समय यह देखना चाहिए कि शक्ति किसे मिलेगी। इसी तरह पीएम नरेन्द्र मोदी धर्म की रक्षा करने वाले व राष्ट्र का गौरव बढ़ाने वाले वैश्विक नेता हैं आपका एक वोट उनको ताकत देगा। गलत वोट दिया तो दूसरी तरफ शक्ति किसे मिलेगी यह बताने की जरूरत नहीं है।

कांग्रेस पर बरसे नरोत्तम मिश्रा


नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आज सबसे ज्यादा हमले सनातन पर हो रहे हैं। कांग्रेस व उसके साथी सनातन को डेंगू, मलेरिया कह रहे हैं। उन्हें भगवा में आतंकवाद दिख रहा है। हिन्दू व हिंदुत्व को अलग बता कर सनातन को कमजोर करने का प्रयास हो रहा है। अभी कांग्रेस बड़े बड़े दावे कर रही है कि हमारी सरकार आई तो यह कर देंगे, वह कर देंगे। सवाल यह है कि कांग्रेस की सरकार बनेगी कैसे यह तो उतनी सीटों पर चुनाव ही नहीं लड़ रही जितनी सीटे सरकार बनाने के लिए चाहिए होती हैं। कांग्रेस बहुमत के लिए नहीं खिचड़ी सरकार के लिए लड़ रही है।

Home / Gwalior / lok sabha election 2024: नरोत्तम मिश्रा ने कहा ‘ये चुनाव नहीं धर्म युद्ध है, आप किसके साथ हैं?’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो