बड़ी खबर : पीएम मोदी के आने से पहले सिंधिया ने दिया बड़ा बयान,भाजपा में हडक़ंप

बड़ी खबर : पीएम मोदी के आने से पहले सिंधिया ने दिया बड़ा बयान,भाजपा में हडक़ंप

By: monu sahu

Published: 15 Nov 2018, 07:46 PM IST

(फाइल फोटो)

ग्वालियर। कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर व्यापमं सहित सभी घोटालों की जांच कराएंगे और दोषियों को सजा दिलाएंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहा है कि वह 16 नवंबर को ग्वालियर दौरे पर इसका जवाब दें कि भाजपा सरकार ने प्रदेश को 15 साल में क्या दिया है?

 

सिंधिया ने हेमूकालानी चौक पर ग्वालियर दक्षिण क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक तथा ग्वालियर पूर्व के प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल के समर्थन में दीनदयाल नगर में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं 15 साल बेमिसाल,मैं कहता हूं बेमिसाल नहीं बेहाल है प्रदेश। प्रदेश में न महिलाएं सुरक्षित हैं और न युवाओं को रोजगार है, व्यापारी, मजदूर परेशान है।

यह भी पढ़ें : Breaking : झंडा लगाने को लेकर भाजपा-कांग्रेस समर्थक भिड़े,भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

अपनी उपज की वाजिब कीमत मांगने पर किसानों की छाती पर गोली चला कर प्रदेश पर कलंक लगाया है। मोदी ने 2014 में कहा था पेट्रोल के दाम घटने चाहिए,देश में बुलट ट्रेन चलाऊंगा,ट्रेन तो आई नहीं,पेट्रोल के दाम आसमान छू चुके हैं,गैस सिलेंडर 1020 रुपए का हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2000 करोड़ का इ-टेंडर घोटाला हुआ, व्यापमं घोटाले में 2000 छात्र जेल में हैं और 28 लोग मारे जा चुके हैं और सारे मगरमच्छ खुले में घूम रहे हैं। हम इन पर कार्रवाई करेंगे।

यह भी पढ़ें : यहां जानिए कैसे होती है प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा,किन हथियारों का होता है यूज

नोटबंदी कर 125 लोगों की जान ले ली गई। 21 हजार किसान प्रदेश में आत्महत्या कर चुके हैं। सरकार ने छोटे किसानों पर गब्बर सिंह टैक्स लगा दिया है। सिंधिया ने कहा कि मेरे पिता यहां उद्योग लेकर आए और भाजपा उन्हें बंद करा रही है। उन्होंने कहा कि ग्वालियर में सडक़ें नहीं गड्ढे हैं जो मौत के अड्डे बन गए हैं। सभा को पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव, चन्द्रमोहन नागोरी ने भी संबोधित किया।

 

Jyotiraditya Scindia
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned