scriptmp election 2018 : मोदी के दौरे से पहले भाजपा नेताओं में झगड़ा,भाजपा में हडक़ंप | mp election 2018 : pm narendra modi latest news in hindi | Patrika News

mp election 2018 : मोदी के दौरे से पहले भाजपा नेताओं में झगड़ा,भाजपा में हडक़ंप

locationग्वालियरPublished: Nov 16, 2018 03:17:27 pm

Submitted by:

monu sahu

mp election 2018 : मोदी के दौरे से पहले भाजपा नेताओं में झगड़ा,भाजपा में हडक़ंप

mp election 2018

mp election 2018 : मोदी के दौरे से पहले भाजपा नेताओं में झगड़ा,भाजपा में हडक़ंप

ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शुक्रवार को होने वाली चुनावी सभा को लेकर भाजपा की दिनभर बैठकें चलती रहीं। एक बैठक में भाजपा के दो जिला पदाधिकारियों ने मोदी से मिलने वालों की सूची में नाम नहीं होने की जानकारी मिलने पर पार्टी के शहर अध्यक्ष को खरी-खोटी सुना दी। इसको लेकर एक पदाधिकारी और शहर अध्यक्ष के बीच नोंक-झोंक हो गई।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : आज से प्रधानमंत्री मोदी का प्रदेश में चुनावी दौरा शुरू,200 सीटों पर पीएम की नजर

गुरुवार को मोदी हाउस में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन की तैयारियों को लेकर भाजपा जनों की बैठक बुलाई गई थी,उसमें शहर अध्यक्ष देवेश शर्मा,जिला महामंत्री महेश उमरैया,शरद गौतम तथा भाजपा कार्यकारिणी के अधिकतर जिला पदाधिकारी पहुंचे थे। इस दौरान मोदी से मिलने वालों की सूची को लेकर बातचीत हुई। एक महामंत्री को जानकारी मिली कि उक्त सूची में उनका नाम नहीं हैं,इस पर उनकी अध्यक्ष देवेश शर्मा से तीखी नोंक-झोंक हो गई।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : MP में हाई अलर्ट आज,यहां चप्पे-चप्पे पर तैनात है पुलिस



बैठक में प्रवेश को लेकर दो नेता भिड़े
भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी के आगमन की तैयारियों को लेकर केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर मोदी हाउस पहुंचे। बैठक में तोमर के पीछे साडा अध्यक्ष राकेश जादौन घुसने लगे तो वहां खड़े भाजपा नेता राजेश सोलंकी ने उनको यह कहकर रोक लिया कि आप इस बैठक के लिए आमंत्रित नहीं हो।
यह भी पढ़ें

MP ELECTION 2018 : सिंधिया के गढ़ में प्रधानमंत्री मोदी,मंच पर होंगे 20 उम्मीदवार



यह सुनते ही जादौन भडक़ गए और उनकी सोलंकी से तीखी झड़प हो गई। इनके बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई थी, इसको देखकर केन्द्रीय मंत्री तोमर को हस्तक्षेप करना पड़ा,तब मामला शांत हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो