scriptबीजेपी और कांग्रेस में अपराध – अधर्म की लड़ाई, तोमर व सिंधिया आमने-सामने | narendra singh tomar and jyotiraditya scindia loksabha election 2019 | Patrika News

बीजेपी और कांग्रेस में अपराध – अधर्म की लड़ाई, तोमर व सिंधिया आमने-सामने

locationग्वालियरPublished: Apr 20, 2019 06:12:05 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

बीजेपी और कांग्रेस में अपराध – अधर्म की लड़ाई, तोमर व सिंधिया आमने-सामने

narendra singh tomar and jyotiraditya scindia loksabha election 2019

बीजेपी और कांग्रेस में अपराध – अधर्म की लड़ाई, तोमर व सिंधिया आमने-सामने

ग्वालियर. लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही बीजेपी व कांग्रेस के बीच जुबानी जंग और तीखी होती जा रही है। दोनों पार्टियों के शीर्ष नेता एक दूसरे की नीतियों के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। ग्वालियर-चंबल संभाग में ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर के बीच पार्टियों को लेकर कमेंट किए जा रहे हैं। आगे पढि़ए किसने क्या कहा ।

भाजपा ने सबसे ज्यादा प्रत्याशी अपराध से जुड़े लोगों को बनाया
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस में अपराधियों को टिकट दिए जाने के बयान पर कहा कि आप सूची उठाकर देख लो, भाजपा ने सबसे अधिक आपराधिक पृष्ठभूमि वालों को भाजपा प्रत्याशी बनाया है तथा संसद में भी उनके ऐसे सांसद रहे। ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर उनकी अगवानी करने ग्वालियर संसदीय सीट के कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह भी पहुंचे थे। इसके बाद वे जयविलास पैलेस पहुंचे, वहां से निकलने के बाद गोरखी स्थित देवघर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। यहां से वे शिवपुरी के लिए रवाना हो गए। सिंधिया शनिवार को शिवपुरी में गुना-संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन फार्म दाखिल करेंगे। सिंधिया ने कहा कि जीत प्रजातंत्र की होगी। उन्होंने भोपाल संसदीय सीट को लेकर कहा कि वहां भी दो विचारधाराओं के बीच युद्ध है, इस युद्ध में दिग्विजय सिंह जीतेंगे।

बड़ी खबर : भिंड में भाजपा को लगा बड़ा झटका, कद्दावर नेता राकेश सिंह हुए कांग्रेस में शामिल


कांग्रेस चल रही है अधर्म के रास्ते पर: तोमर

ग्वालियर. धर्म और अधर्म हर जगह होता है, यह चुनाव भी धर्म और अधर्म के रास्ते पर है, लेकिन कांग्रेस अधर्म के रास्ते पर है, तभी तो राहुल गांधी को अपना जनेऊ दिखाना पड़ता है। यह बात केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने ग्वालियर में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कही। साध्वी प्रज्ञा भारती के धर्म युद्ध को लेकर दिए बयान पर तोमर ने कहा कि भोपाल में क्या पूरे देश में होने वाले चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच धर्मयुद्ध हो रहा है। कांग्रेस जहां अधर्म के रास्ते पर चल रही है। धर्म हमारा राष्ट्रधर्म है, बीजेपी राष्ट्रवाद में आस्था रखती है, उसके लिए हम जीते हैं और मरते हैं। जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस का आरोप है कि मुरैना लोकसभा सीट के बीएसपी प्रत्याशी रामलखन सिंह को भाजपा ने बिठाला है, इस पर उनका कहना था कि कांग्रेस कुछ भी कह सकती है मैं नैतिक मूल्यों की राजनीति करता हूं और करता रहूंगा। भाजपा के लिए उन्होंने कहा कि मप्र समेत पूरे देश में भाजपा पूरी ताकत के साथ लोकसभा का चुनाव लड़ रही है, मप्र समेत पूरे देश मे पूर्व की अपेक्षा अधिक सीटें भाजपा जीतेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में पुन: सरकार बनेगी। वे हनुमान जयंती के अवसर पर भिंड जिले के दंदरौआ गए, जहां हनुमान जी की पूजा-अर्चना की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो